Patrika Hindi News

भाजपा के पार्षद ने फिर उठाए सवाल

Updated: IST ratlam
24 के भाजपा पार्षद नूर हुसैन ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को पत्र लिखते हुए विकास कार्यों में वार्ड की उपेक्षा की बात कही है।

रतलाम/जावरा. भाजपा में वापिस के बाद नपाध्यक्ष अनिल दसेड़ा द्वारा पीआईसी के गठन के बाद उपजा असंतोष कुछ दिनों तक थमने के बाद फिर से उजागर होने लगा है। भाजपा की बहुूमत वाली परिषद में शहर के वार्ड 24 के भाजपा पार्षद नूर हुसैन ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को पत्र लिखते हुए विकास कार्यों में वार्ड की उपेक्षा की बात कही है। नूर हुसैन ने सीएम को लिखे पत्र और वार्ड के विकास कार्यों की उपेक्षा को लेकर बयान भी जारी किया है।

विकास के कार्य नहीं हो रहे है।

सीएम को लिखे पत्र में नूर हुसैन ने बताया कि पूर्ण रुप से अल्पसंख्यक वार्ड है। शहर के इस अल्पसंख्यक वार्ड में आजादी के बाद पहली बार भाजपा की विजय इस वार्ड से हुई और वह यहां से जीतकर नपा पहुंचे है और वार्ड के लोगों को पार्टी की रीति-नीति से जोडऩे का काम किया है, लेकिन परिषद में भाजपा का बहुमत होने के बाद भी उनके वार्ड में विकास के कार्य नहीं हो रहे है। विकास के कार्यों में अब तक के कार्यकाल में उनके वार्ड की उपेक्षा की गई है। जो वार्ड के लोगों के बीच पार्टी की छवि को खराब करने का काम कर रहा है और विकास के जिन वादों के साथ लोगों के बीच पार्टी की छवि को बनाकर वह यहां से जीतकर नपा पहुंचे उस पर खरा नहीं उतर पा रहे है। उन्होंने मामले में सीएम से संज्ञान लेकर उनके वार्ड में विकास के कार्य को गति दिलवाने की मांग की है। पीआईसी के गठन के तत्काल बाद हुसैन ने घटिया निर्माण कार्यों को लेकर बयान जारी करते हुए नपा के कार्यों पर सवाल खड़े किए थे। इसके साथ अन्य भाजपा व समर्थित पार्षदों ने भी सवाल उठाए थे। लंबे समय तक समझाईश का दौर चला और इसके बाद पीआईसी में शामिल सदस्यों को विभागों को बंटवारा किया गया। पीआईसी के गठन के बाद से असंतुष्ट पार्षद पार्टी व नपा के कार्यक्रम में भी नहीं पहुंच रहे और खुले तौर पर पीआईसी को लेकर अपना विरोध व्यक्त कर चुके है, लेकिन पीआईसी गठन के बाद फैला अंसतोष एक बार फिर बयान के साथ सार्वजनिक करते हुए हुसैन ने उपेक्षा के आरोप लगाते हुए सवाल खड़े किए है।

विकास को लेकर सक्रियता है
अल्पसंख्यक वार्डों में कांग्रेस की नगर सरकार के समय कभी विकास नहीं हुआ। भाजपा की सरकार ने विकास के काम किए है। उसी का परिणाम है कि यहां के लोगों ने भाजपा के प्रति विश्वास दिखाया है। विकास में उपेक्षा को लेकर पार्षद द्वारा सीएम को लिखा पत्र विकास कार्यों को लेकर पार्षद की सक्रियता केा दर्शाता है। विकास सभी वार्डों में हो रहे है, लेकिन अधिक काम की जिज्ञासा और सक्रियता यह पत्र दिखाता है। -महेश सोनी, मंडल अध्यक्ष, भाजपा
समानता के आधार पर हो रहे काम
नपा शहर के सभी वार्डों में समानता के आधार पर काम करवा रही है। भाजपा की परिषद ने अल्पसंख्यक वार्डों के साथ शहर में जो विकास के काम किए है। वह अब तक कभी नहीं हुए है। लाखों-करोड़ों के काम शहर के विभिन्न वार्डों में करवाए जा रहे है। वार्ड 24 में भी 25 लाख के काम तो हो चुके है और 25 लाख के काम स्वीकृत है। जो शीघ्र चालू होने वाले है। -अनिल दसेड़ा, अध्यक्ष, नपा, जावरा
............

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???