Patrika Hindi News

इस बार पुलिस लाइन में मनेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

Updated: IST This time Manega Independence Day celebrations in
- पुलिस लाइन में पहली बार यह आयोजन किया जा रहा है, इससे पहले तक पोलोग्राउंड नेहरू स्टेडियम और कृषि उपज मंडी प्रांगण में यह आयोजन होता रहा है।

रतलाम।

जिला मुख्यालय का मुख्य स्वतंत्रता संग्राम समारोह इस बार पुलिस लाइन में मनाया जाएगा। पुलिस लाइन में पहली बार यह आयोजन किया जा रहा है, इससे पहले तक पोलोग्राउंड नेहरू स्टेडियम और कृषि उपज मंडी प्रांगण में यह आयोजन होता रहा है।

जिला कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल की अध्यक्षता में हुई स्वतंत्रता संग्राम समारोह आयोजन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया है। स्वतंत्रता के बाद से ही रतलाम में स्वतंत्रता संग्राह समारोह नेहरू स्टेडियम में मनाया जाता रहा है। कुछ साल पहले प्रशासन ने कीचड़ और बारिश की परेशानी से बचने के लिए इस समारोह को कृषि उपज मंडी में शिफ्ट कर दिया था। इस साल मंडी प्रांगण में काफी मात्रा में प्याज पड़ा हुआ हैए मंडी में प्याज की खासी बदबू भी आ रही है। इसी कारण आयोजन को पुलिस लाइन मैदान में शिफ्ट करने का फैसला किया गया। पुलिस लाइन में आयोजन के लिए ग्राउंड भी तैयार कर लिया गया है और मंच भी बनकर तैयार हो चुका है। सोमवार दोपहर कलेक्टर तन्वी सुंद्रियालए एसपी अमित सिंहए ननि आयुक्त एसण्केण् सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने आयोजन स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और जरूरी सुविधाएं जुटाने के लिए निर्देशित किया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???