scriptत्योहारी सीजन से पहले प्रॉपर्टी बाजार में शुरू हुई ऑफर्स की बरसात | Property Market Showers offers in festival season | Patrika News

त्योहारी सीजन से पहले प्रॉपर्टी बाजार में शुरू हुई ऑफर्स की बरसात

Published: Sep 10, 2016 03:17:00 pm

इस बार फ्री एसी, फ्री वार्डरोब, मॉड्यूलर किचन, फ्री कवर्ड पार्किंग, दो साल तक मुफ्त मेंटेनेंस जैसी सुविधाएं भी मिल रही हैं…

Property offers

Property offers

नई दिल्ली. सुधरते माहौल का फायदा उठाने के लिए रियल एस्टेट डेवलपर्स त्योहारी सीजन आने से पहले ही बिक्री बढ़ाने के लिए प्रॉपर्टी बाजार लेकर आ रहे हैं। आमतौर पर नवरात्रि से इस तरह के ऑफर्स देखने को मिलते हैं। लेकिन इस बार गणेशोत्सव के साथ ही इन्होंने दस्तक दे दी है। इस बार ऑफर्स के पैटर्न में भी काफी रोचक बदलाव देखने को मिले हैं।

प्रॉपर्टी बाजार में नोएडा सबसे आगे

नोएडा स्थित महागुन ग्रुप के डायरेक्टर धीरज जैन ने बताया कि उनका ग्रुप ग्रेट इंडियन प्रॉपर्टी बाजार लेकर आया है। इसका मकसद प्रॉपर्टी के खरीदारों को सही चयन और उचित दाम के लिए विकल्प उपलब्ध कराना है। उनके मुताबिक, मेट्रो का लगातार विस्तार, जॉब हब, हॉस्पिटल्स और मॉल्स की अच्छी उपलब्धता के चलते नोएडा एनसीआर के प्रॉपर्टी बाजार की ग्रोथ में सबसे आगे है।

मिल रहे हैं ये ऑफर्स

त्योहारी सीजन में हर साल कई तरह के ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन इस बार इनमें काफी नयापन देखने को मिल रहा है। ऑफर्स के पैटर्न में बहुत बदलाव हुआ है। डेवलपर्स ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फ्री एसी, फ्री वार्डरोब, मॉड्यूलर किचन, फ्री कवर्ड पार्किंग, दो साल तक मुफ्त मेंटेनेंस जैसी सुविधाएं भी दे रहे हैं। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो