scriptलड़कों से ना करें इन बातों की उम्मीद | Don't expect this from boys | Patrika News

लड़कों से ना करें इन बातों की उम्मीद

Published: Mar 30, 2015 01:40:00 pm

लड़का हर बात आपसे पुछ कर करे तो आप गलत हैं, उनकी भी अपनी लाइफ और दोस्त हैं

कहते हैं कि अच्छी दोस्ती वही होती है जिसमें एक दूसरे से कोई उम्म ीद नहीं होती। और इसलिए उम्मीदें लगाना खतरनाक हो सकता है। हालांकि इस बात में कुछ हद तक सच्चाई है। यदि केवल दोस्ती है तो उम्मीद नहीं लगाना सही है लेकिन यदि आप रिलेशनशिप में हैं और आपने एक दूसरे से कोई उम्मीद नहीं रखी है तो आपका रिश्ता काफी हद तक भावनात्मक नहीं हो सकता। फिर भी इस बात को मानते हुए आप अपने ब्वॉयफ्रेंड से कुछ भी उम्मीद करने लग जाएं यह ठीक नहीं, पर्सनल स्पेस होना जरूरी है। और कुछ बाते जो आप यदि अपने ब्वॉयफ्रेंड से एक्सपेक्ट करती हैं तो आप गलत हैं। जानिए कौनसी वे बाते हैं जिनकी उम्मीद आप अपने ब्वॉयफ्रेंड से कभी नहीं करें।

प्रपोजल
लड़कियों के लिए यह मुश्किल होता है कि वे अपनी भावनाओं को पहले बताएं, लेकिन यदि आप लड़के से यह उम्मीद कर रही हैं कि वे आगे बढ़कर कुछ फिल्मी प्रपोजल दें तो आप कुछ ज्यादा उम्मीद लगा रही हैं।

पहले मेसेज
मेसेज पहले आप करें या वह कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन लड़कियों को हमेशा लगता है कि मेसेज की शुरूआत पहले लड़के की तरफ से हो। वैसे यह उम्मीद रखना भी थोड़ा गलत है यह किसी रिश्ते की शुरीआत है ना की किसी चेस के गेम की। यदि आप लड़के को पसंद करती हैं तो उसे लिख दें नहीं तो आप इंतजार ही करती रहेंगी।

कमरे की सफाई
बात यह नहीं है कि केवल लड़कियां ही कमरे की सफाइ करें, लड़के भी कर सकते हैं लेकिन फैला बिखरा कमरा लड़कों का स्टाइल होता है। यह तो लड़कों का आदत में है और इस ेबदला नहीं जा सकता।

कभी भी मिलना
कभी यदि कुछ बुरा वक्त है या आपको आपके ब्वॉयफ्रेंड की जरूरत है तो वह हमेशा आपके साथ है लेकिन यदि आप हर दूसरे दिन और हर किसी वजह से चाहें कि लड़का आपसे मिले तो आप कुछ ज्यादा ही उम्मीद रख रही हैं। लड़के की भी नोकरी है वह भी उसकी प्रायोरिटी है।

रेस्टोरेंट या शॉपिंग पर इंतजार करना
क्या लड़कियों को इंतजार करना पसंद होता है। तो फिर लड़कियां लड़ कों से क्युं उम्मीद करें कि वे उनके लिए इंतजार करें। इस बात के लिए लड़कों से उम्मीद करना गलत है।

आप उदास हैं यह सोशल मिडीया पर समझना
लड़की को समझना वैसे ही मुश्किल है और यदि आप फेसबुक और व्हाट्सएप पर अपनी उदासी जाहिर कर रही हैं और उम्मीद कर रही हैं कि लड़का समज जाए तो आप गलत हैं।

डोमिनेंट होना
यदि आप चाहती हैं की लड़का हर बात आपसे पुछ कर करे तो आप गलत हैं, उनकी भी अपनी लाइफ और दोस्त हैं जिनके साथ वह आपसे मिलने से पहले से है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो