scriptहेप्पी कपल करते हैं विकएंड को अच्छी तरह से सेलिब्रेट | Happy Couple celebrate the weekends together | Patrika News
रिलेशनशिप

हेप्पी कपल करते हैं विकएंड को अच्छी तरह से सेलिब्रेट

खुशहाल कपल अलग-अलग अपने अपने -अपने दोस्तों के साथ भी पार्टी कर सकते हैं, दोनों में स्पेस भी जरूरी है

Mar 28, 2015 / 03:32 pm

प्रियंका चंदानी

आप सोचते हैं कि आप अपने शादीशुदा जिवन में अपने रिश्तों के साथ बहुत खुश हैं पर क्या आप सच में खुश हैं। हाल ही में हुइ एक शोध क े अनुसार पता चला कि कई लोग खुश रहते हैं अपने चहरे पर हमेशा हं सी बनाए रखते हैं बावजूद इसके की वे खुश नहीं हैं। खुशहाल कपल ऎसे नहीं होते, उनकी हंसी और खुशी असली होती है, उन्हें हर विकएंड पर एक दूसरे के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है ताकि उनका प्यार और भी गहरा हो और उनके रिश्ते में और भी मजबूती आए। विकेंड के प्लान यदि शादी से पहले बनाते थे तो अब क्युं नहीं। यदि आप भी अपनी शादीशुदा जिवन को मजबूत बनाना चाहते हैं और जिवन में खुशी बनाए रखना चाहते हैं तो प्लान किजीए कुछ खास।

साथ में एक्सरसाइज करें
हो सकता है आप यह सोचें कि एक या दो दिन के विकएंड पर ए क्सरसाइज कौन करता है। लेकिन क्या आपको पता है कि जो लोग हर रोज एक्सरसाइज करते हैं उनके शरीर में एंडेर्फिन नामक हार्मोन ज्यादा एक्टिव रहता है जो ज्यादा खुश और एक्टिव रखता है।

लोंग वॉक
एक दूसरे के साथ खुस रहने के लिए किसी जगह की कोई जरूरत नहीं होती बस एक दूसरे के साथ लंबी वॉक पर जाना भी खुशी देता है।

अलग-अलग पार्टी करना

केवल इसलिए की आप रिलेशनशिप में है या पति-पत्नी हैं साथ में पार्टी करना जरूरी नहीं है। खुशहाल कपल अलग-अलग अपने अपने -अपने दोस्तों के साथ भी पार्टी कर सकते हैं। दोनों में स्पेस भी जरूरी है।

ट्रेवल करना
एक दूसरे के साथ खुश रहने वाला कपल हमेशा अपने विकेंड से पहले प्लान बनाना शुरूकर देगा। एक छोटा सा ट्रेवल प्लान एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए एक अच्छा आइडिया है।

साथ में हंसना
एक दूसरे के साथ खुश रहने वाले जोड़े को हंसने के लिए किसी कार ण की जरूरत नहीं पड़ती। किसी भी कोमेड़ी फिल्म को देखकर आप एक साथ हंस सकते हैं।

खाना साथ बनाना
किचन में खाना बनेता वक्त साथ वक्त बिताने से अच्छा क्या होगा। विकएंड साथ में खाना बनाने और खाने के लिए सबसे बेहतर टाइम है।

Home / Relationship / हेप्पी कपल करते हैं विकएंड को अच्छी तरह से सेलिब्रेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो