scriptअगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें | How to Judge Your Boyfriend's Faithfulness | Patrika News
रिलेशनशिप

अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें

ऎसी बहुत सी बातें हैं जिससे आप जान सकती है कि शादी को लेकर आपके ब्वॉयफ्रेंड का क्या मानस है

Aug 16, 2015 / 01:14 am

भूप सिंह

relationship

relationship

अगर आप किसी के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हों और आपके जानने वालों ने पूछना शुरू कर दिया हो कि तुम शादी कब करोगी। बार-बार यहीं बात सुनकर आप परेशान होकर अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी की बात करती है तो वो कुछ उखड़ सा जाता है। लेकिन जैसे आप कोई और बात शुरू करती हैं वो नॉर्मल हो जाता है। अगर ऎसा है तो ये आपके के लिए खतरे की घंटी है। ऎसी बहुत सी बातें हैं जिससे आप जान सकती है कि शादी को लेकर आपके ब्वॉयफ्रेंड का क्या मानस है।

1. अगर आप अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी की बात करती है और वो एकदम से भड़क जाता है! तो ये आपके लिए अच्छी बात नहीं है।

2. अगर आपके साथ कभी ऎसा होता है कि आप उसके परिवार वालों से मिलना चाहती हैं और वो आपको मिलवाने में अनाकानी करता है, तो आप समझ जाइए, ये आसार अच्छे नहीं है।

3. आप जब भी अपने ब्वॉयफ्रेंड को घरवालों से मिलवाने की बात करती है और उसे कोई बहाना बनाकर टाल देता है कि अभी इतनी जल्दी क्या है! आप समझ जाइए, अभी उनका शादी करने का मानस नहीं है।

4. जब भी आप अपने ब्वॉयफ्रेंड से भविष्य की प्लानिंग के बारे में पूछती हैं तो वो उखड़ जाता है! अगर ऎसा होता है तो आप समय रहते सर्तक हो जाइए।

5. जब कभी आप उससे कहती हैं कि आपकी सभी सहेलियों की शादी हो गई और कुछ के तो बच्चे भी हो गए तो वो उन्हें नामसमझ बताकर देर से शादी करने के फायदे बताने लगे तो आप समझ जाए अभी वो शादी के लिए तैयार नहीं है।

6. क्या आपके ब्वॉयफ्रेंड ने कभी आपसे ये कहा कि वो आपके साथ जैसे अभी है वैसे ही जिन्दगीभर रहना चाहता है और शादी एक झमेला है! अगर वो ये सारी बातें कहता है तो वाकई आपको सोचने की जरूरत है।

7. अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड शादी को लेकर बहुत ही नकारात्मक सोच रखता है! अगर ऎसा है तो आप समझ जाइए कि शादी को लेकर अभी उसकी सोच आपसे बिल्कुल अलग है।

Home / Relationship / अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो