scriptअपनी गर्लफ्रेंड को समझने के लिए जरूर पढ़े ये टिप्स | Important tips to understand your girlfriend | Patrika News

अपनी गर्लफ्रेंड को समझने के लिए जरूर पढ़े ये टिप्स

Published: Aug 18, 2015 12:25:00 am

अपनी गर्लफ्रेंड को समझने के लिए जानिए कुछ उपयोग टिप्स जो आपको अपनी गर्लफ्रेंड को समझने में करेंगे मदद

Your Girlfriend Happy

Your Girlfriend Happy

लड़कियों के दिमाग में किस समय क्या चल रहा ये कोई नहीं समझ पाया है। लड़कियों को समझना दुनिया के सबसे मुश्किल कामों में शुमार किया जाता है। अगर आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। हम आपको लड़कियों को समझने के कुछ बता रहे जो गर्लफ्रेंड को समझने में आपकी बहुत मदद करेंगे।

गर्लफ्रेंड चुप है तो
अगर आपकी गर्लफ्रेंड चुप है, खामोश है तो ये मत समझए सब ठीक-ठाक है या वह शांत रहना चाहती है, दरअसल इस समय उसके दिमाग में बहुत बड़ा तूफान उठ रहा होता है और वह कुछ तुफानी सोच रही होती है।

आई एम फाइन का मतलब
यह एक शब्द है जिसका मतलब हर लड़का यही लगता है कि उसकी गर्लफ्रेंड सही है लेकिन दरअसल यह सोचना आपकी बड़ी भूल है। दर असल लड़कियों की डिकेश्नरी में आई एम फाइन इन तीन शब्दों का सही मतलब होता है “अब लड़ाई बंद करो मैं सही हूं तुम गलत।”

पांच मिनट का फंडा
अगर लड़की ने तैयार होने के लिए पांच मिनट मांगे तो इसका मतलब है आधा घंटा। लेकिन अगर आपको मैच देखने के लिए पांच मिनट दिए है तो सिर्फ पांच मिनट, अगर पांच से छ: मिनट भी हुए ना तो आपका पत्ता कट।

गुस्से में बोले छोड़ों जाओ
अक्सर ये शब्द गुस्से में ही बोले जाते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप चले जाएं। ये शब्द डराने के लिए बोले जाते है और कभी ऎसा नहीं करना चाहिए। लड़ाई या किसी ऎसी स्थिति में जब गर्लफ्रेंड कहें छोड़ों जाओ तो इसका मतलब है अपनी गलती मानो और कभी मत जाओ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो