scriptभारतीय महिलाओं को पसंद है पुरुषों से ज्यादा सेक्स करना ! | Indian men cant satisfy women due to lack of sex interest: A Survey | Patrika News
रिलेशनशिप

भारतीय महिलाओं को पसंद है पुरुषों से ज्यादा सेक्स करना !

भारतीय समाज अभी भी संयुक्त परिवारों में रहता है। ऐसे में उनके पास सेक्स तथा रोमांस के लिए प्राइवेट समय बहुत कम बचता है…

Nov 10, 2015 / 01:06 pm

सुनील शर्मा

Ask help for friends, life partner

Ask help for friends, life partner

अंजता और एलौरा की गुफाओं का रचयिता भारत आज एक भयानक सच का सामना कर रहा है। ये खौफनाक सच एक विश्वव्यापी सर्वे में सामने आया। इस सर्वे में 30 देशों के 51,000 से भी अधिक स्त्री-पुरूषों का सम्मिलित कर अध्ययन किया गया था।

एक पुरूषों की हेल्थ मैग्जीन द्वारा कराए गए इस सर्वे के अनुसार डच नागरिक सेक्स के लिए सर्वाधिक उपयुक्त उम्मीदवार है। वे हफ्ते में कम से कम तीन बार और कम से कम 2 अलग-अलग महिलाओं के साथ सेक्स करते हैं। दूसरी ओर, आश्चर्यजनक रूप से पूरे विश्व को कामसूत्र का पाठ पढ़ाने वाला देश भारत, खास तौर पर पुरूष इस मामले में फिसड्डी है।



कौन किस तरह करता है सेक्स?

डच और क्रोशियाई नागरिक इस मामले में सर्वाधिक आगे है। वे सेक्स टॉयज काम में लेते हैं, खेतों में, खेल के मैदान पर, पार्क में, कार में यहां तक कि रोड़ पर भी उन्हें सेक्स करने में कोई ऎतराज नहीं है। यहीं नहीं उनके पार्टनर भी सर्वाधिक है।
इटेलियन पुरूष महिलाओं पर ओरल सेक्स करना पसंद करते हैं। फेंच ऎलीफेन्ट पोज में सेक्स करना चाहते हैं तथा स्पेनिश पुरूष लोटस पोज में सेक्स को मजा लेते हैं।

भारतीय महिलाएं घर से बाहर करना चाहती है ज्यादा सेक्स

भारतीय समाज अभी भी संयुक्त परिवारों में रहता है। ऎसे में उनके पास सेक्स तथा रोमांस के लिए प्राइवेट समय बहुत कम बचता है। यही कारण है कि अधिकतर भारतीय महिलाएं अपने घर से बाहर सेक्स करना पसंद करती है। दूसरी ओर भारतीय पुरूषों के औसतन सिर्फ तीन ही सेक्स पार्टनर होते हैं। वे हफ्ते में केवल एक बार सेक्स करते हैं और कई बार तो यह भी नहीं हो पाता है।


Home / Relationship / भारतीय महिलाओं को पसंद है पुरुषों से ज्यादा सेक्स करना !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो