scriptआपकी गर्लफ्रेंड करती ये हरकतें तो समझिए पागल है | Signs Your Girlfriend is Crazy | Patrika News

आपकी गर्लफ्रेंड करती ये हरकतें तो समझिए पागल है

Published: Nov 25, 2015 10:13:00 pm

अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और आप ये जानना चाहते है की वो क्रेजी या पागल है की नहीं तो इस खबर को ध्यान से पढ़े

Girls do not like these habits of boys

Girls do not like these habits of boys

प्यार करने से पहले हमे अपने पार्टनर की बहुत सारी बातों का आईडिया नहीं होता है। ऐसे में कई बार आपको ये भी फील हो सकता है की मेरी पसंद सही भी है की नहीं। अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और आप ये जानना चाहते है की वो क्रेजी या पागल है की नहीं तो इस खबर को ध्यान से पढ़े।
प्यार एक बड़ी ही खास चीज है और प्यार करने के लिए दो दिलों का मिलना भी जरुरी है। पर तब क्या जब आपकी प्रेमिका आप से बिल्कुल अलग हो यानी की थोड़ी क्रेजी हो तब आप क्या करेंगे? गर्लफ्रेंड काफी अलग अलग तरीकों की होती हैं जैसे, कुछ शांत होती हैं और अपने प्रेमी से किसी भी चीज की शिकायत नहीं करती और कुछ क्रेजी टाइप की होती हैं, जो दिन भर झिक-झिक करती फिरती हैं। अगर आप की भी गर्लफ्रेंड आपको नीचे दी गई इन चीजों में से एक काम करती है तो, समझ जाइये कि आपकी गर्लफ्रेंड पागल है।
पिछले रिश्ते की कहानियां
अगर आपकी गर्लफ्रेंड का आपसे पहले भी किसी के साथ रिश्ता था और बार-बार वह अपने पिछले रिश्ते की बात दोहराती है रहे या कम्पैरिजन करती रहे तो जान जाए की आपकी गर्लफ्रेंड का कोई न कोई पेज ढीला है।
झूठ बोलना
किसी भी प्यार के रिश्ते में अगर झूठ बोला जाए तो वह किसी भी पार्टनर के लिए अच्छी बात नहीं होती। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को बिना वजह झूठ बोलते वक्त पकड़ लेते हैं, तो समझिए वह थोड़ी क्रेजी है।

उसका मूड बदलता रहता है
अगर आपकी प्रेमिका किसी दूसरे का गुस्सा आप पर निकाले या फिर उसका मूड बार-बार बदलता रहे तो समझिए कि कुछ गड़बड़ है।
बार-बार कॉल और मैसेज करे
यह काफी क्रेजी है। कई प्रेमिकाएं अपने प्रेमी को बार-बार कॉल करके उसका जीना हराम कर देती हैं। अगर वह ऐसी हरकतें बार-बार करे और इससे आपको परेशानी महसूस हो तो, उससे तुरंत अलग हो जाइए।

लोगों के सामने झगडऩा
अगर वह बात-बात पर आपसे लोगों के सामने झगड़ती है तो यह सही बात नहीं है। आप दोनों को सीखना होगा कि अपना प्राइवेट झगड़ा घर के अंदर ही रहने दें, न कि उसे लोगों के सामने ला कर खड़ा करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो