script

रंग नहीं गुण देखती है लड़कियां, होनी चाहिए ये भी खूबियां

Published: Oct 16, 2016 10:49:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

जब भी आप अपने फ्रेंड्स को उनके पार्टनर्स के साथ देखते हैं तो आपके दिल में कहीं ना कहीं ये बात जरूर आती होगी कि आपकी लाइफ में भी कोई समवन स्पेशल हो

Tips to get a girlfriend

Tips to get a girlfriend

जब भी आप अपने फ्रेंड्स को उनके पार्टनर्स के साथ देखते हैं तो आपके दिल में कहीं ना कहीं ये बात जरूर आती होगी कि आपकी लाइफ में भी कोई समवन स्पेशल हो। अगर आप अपने सिंगल रिलेशनशिप स्टेट्स से परेशान हो गए हैं, लड़कियों के मामले में आप थोड़े शर्मिले हैं और उनसे बात करने में हिचकते हैं तो हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे टिप्स जिनसे आप अपने लिए परफेक्ट गर्लफ्रेंड पा सकते हैं।

कॉन्फिडेंस बनाए रखें: लड़कियों के सामने आने पर आप अपना कॉन्फिडेंस ना खोए। उनके सामने कूल बनने की कोशिश ना करें। सेल्फ कॉन्फिडेंस बनाए रखें। एक ही बार में गर्लफ्रेंड बनाने की ना सोचेए वरना आप डेसपरेट लगेंगे। पहले लड़कियों से दोस्ती करें, अगर आपको लगता है कि इनमें से किसी लड़की में आपकी गर्लफ्रेंड बनने की क्वालिटी है तो उनसे बात आगे बढ़ाएं।

अपने लुक पर ध्यान दें: अपने लुक पर अच्छी तरह ध्यान दें, क्योंकि जब आप किसी से मिलते हैं तो सबसे पहले आपका लुक ही देखा जाता है। आपका ड्रेसिंग सेंस, हेयरकट सब परफेक्ट होना चाहिए। इस तरह आप अपने फस्र्ट लुक से ही गल्र्स को इंप्रेस कर सकते हैं।

केयर करें: अगर आप किसी लड़की का दिल जीतना चाहते हैं, तो उनकी केयर करें। छोटी.छोटी बातों में उनकी मदद करें। अगर वे कुछ भारी सामान उठा रही हैं, तो आप उनसे सामान ले ले। इससे आपकी जेंटलमैन की छवि बनेगी। लड़कियों के लिए कार का गेट खोले। डिनर डेट पर जाने पर पहले उनको चेयर ऑफर करें, फिर खुद बैठे।

सेंस ऑफ ह्यूमर: लड़कियों को ज्यादा सीरियस रहने वाले लड़कों की बजाए फनी लड़के पसंद आते हैं। इसलिए अपने फनी सेंस ऑफ ह्यूमर से लड़कियों को इंप्रेस करें। इससे आप बिना किसी मेहनत के ही कूल लगेंगे। फनी लड़के गल्र्स को अट्रेक्ट करते हैं।

फेल होने से ना डरें: आप रिजेक्शन से डरना छोड़ दें। अगर आपको कोई लड़की पसंद आए तो तो जाकर उससे बात करें। ध्यान रहे कि उनसे बात करते हुए आप बिल्कुल सभ्य रहे। अगर आपको वे अच्छी लगी तो उनकी तारीफ करें। इससे वे भी आपकी तरह अट्रेक्ट होगी

डेट की लिए पूछे: अगर आप किसी लड़की को बहुत पसंद करने लगे और उनसे आपकी दोस्ती भी हो गई है, तो अगला स्टेप है डिनर डेट। उन्हें डेट के लिए पूछे। इसके लिए अपनी डेट को उसके घर से पिक करे। डेट पर उनसे रोमांटिक बातें करें और इस दौरान अपने मोबाइल को दूर रखें। डिनर का बिल आप खुद पे करें। ये एक जेंटलमैन का साइन है।

कॉल पर बात करें: डेट के बाद उनसे कॉल पर बात करें। कॉन्टेक्ट बनाए रखे और उनके दिनभर का हाल.चाल जानते रहे। नेक्स्ट टाइम के लिए आप मूवी डेट प्लान कर सकते हैं। इस दौरान उनके लिए रेड रोज ले जाएं। उन्हें हिंट दें कि आप उन्हें पसंद करने लगे हैं।

इन चीजों को रिपीट करें: जब तक आप उनके लिए श्योर नहीं हो जाते हैं, तब तक उनसे मिलना और कॉल पर बात करना जारी रखें। इससे आप उन्हें और भी बेहतर तरीके से जान पाएंगे, साथ ही वे भी आपकी कंपनी एंजॉय करने लगेगी। ज्यादा मिलने और बात करने से अट्रेक्शन होने लगता है, जो आपके लिए प्लस प्वॉइंट है।

प्रपोज करें: जब आप पूरी तरह से श्योर हो जाएं तो फाइलनी उन्हें प्रपोज करें। इसके लिए आप कुछ क्रिएटिव आइडियाज इस्तेमाल कर सकते हैं। ध्यान रहे कि कभी मैसेज या कॉल पर उन्हें प्रपोज ना करें। उनके लिए एक अच्छा सा सरप्राइज प्लान करें। इतने दिनों में वे भी आपको पसंद करने लगेगीए अगर उनके दिल में भी आपके लिए स्ट्रॉन्ग फीलिंग्स हैं तो वे आपको कभी मना नहीं करेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो