script

भारत की इन 4 जगहों पर होता है काला जादू, पढ़ने के बाद आप भी जरूर जाएंगे

Published: Aug 17, 2016 12:31:00 pm

आइए जानते हैं भारत की ऐसी ही कुछ जगहों के बारे में, जहां आज भी काला जादू किया जाता है…..

black magic in india

black magic in india

किसी जमाने में यूरोप तथा बाकी दुनिया में भारत की छवि काले जादू वाले देश की थी। आज जबकि यहां काला जादू बैन हो चुका है, कुछ लोग अभी भी जादू के नाम पर लोगों को भ्रमित करते हैं। सबसे बड़ी ताज्जुब की बात यह है कि लोग भी जादू के जरिए अपनी हर समस्या को सुलझाना चाहते हैं। आइए जानते हैं भारत की ऐसी ही कुछ जगहों के बारे में, जहां आज भी काला जादू किया जाता है…..

सुल्तानशशी, आंध्रप्रदेश
हैदराबाद के सुल्तानशशी को काले जादू का गढ़ माना जाता है। यहां की सबसे बड़ी चीज है कि सुल्तानशशी के जादूगर जादू के लिए सेक्स का प्रयोग करते हैं। जैसी एक्टिविटीज का अड्डा माना जाता है। यहां रहने वाले बाबा (जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं) समस्याओं को दूर करने के लिए महिलाओं से सेक्स करते हैं। सुल्तानशशी में बाकायदा कुछ लॉज काला जादू करने के लिए जगह उपलब्ध करवाती हैं। यहां काला जादू करने वाली महिलाएं भी होती है जो परेशानी का सॉल्यूशन के लिए किसी लड़के से सेक्स करने के लिए कहती हैं।

मेयोंग, असम
असम पुराने जमाने से ही जादू का गढ़ माना जाता है। वहां का मेयोंग भी इस चीज के लिए बहुत प्रसिद्ध है। आपको बता दें कि मेयोंग एक संस्कृत शब्द है जिसका अर्थ ही इल्यूशन (या माया) होता है। यहां अक्सर लोगों के हवा में गायब होने, लोगों के जानवरों में परिवर्तित होने के किस्से सुनाई देते हैं।

मणिकर्णिका घाट, वाराणसी

वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर अघोरियों तथा तांत्रिकों का तीर्थ कहा जाता है। इस श्मशान घाट में 24 घंटे, सातों दिन चिताएं जलती रहती हैं और यहां हमेशा ही कोई न कोई तांत्रिक, साधु या अघोरी अपनी तपस्या में लीन रहते हैं। हालांकि ये लोग समाज से दूर रहते हैं फिर भी इनकी देखादेखी कुछ लोगों ने यहां तंत्र का धंधा जमा लिया है। ऐसे लोग काले जादू के दम पर आपकी किसी भी समस्या को दूर करने की बात भी कहते हैं।

मोघुलपुरा, छतरिंका और शाहिलबंदा, पुराना हैदाराबाद
हैदराबाद की ये जगहें अंधविश्वास और काले जादू के लिए फेमस हैं। यहां पर बाबाओं का कहना है कि वो लकड़ी की गुड़िया की पूजा से सभी तरह की परेशानियों को आसानी से दूर किया जा सकता है। यहां बाकायदा काले जादू को प्रोफेशन का रूप दे दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो