scriptहाथ फेरकर कैंसर का भी इलाज करने का दावा करते हैं स्कैनर बाबा! | Scanner baba claims to cure all diseases using miracle powers | Patrika News
धर्म और अध्यात्म

हाथ फेरकर कैंसर का भी इलाज करने का दावा करते हैं स्कैनर बाबा!

भिवानी में एक बाबा ने कैंसर जैसी लाइलाज बीमारियों का बिना दवा के इलाज करने का दावा किया है

Feb 11, 2016 / 03:51 pm

सुनील शर्मा

scanner baba

scanner baba

भिवानी में एक बाबा ने कैंसर जैसी लाइलाज बीमारियों का बिना दवा के इलाज करने का दावा किया है। उनके भक्तों का कहना है कि बाबा केवल बीमारी वाली जगह पर अपना हाथ फेरकर सभी तकलीफें दूर कर देते हैं। हालांकि बहुत से लोग इस दावे को अंधविश्वास मान कर इसका विरोध भी कर रहे हैं।

बताया जाता है कि बाबा पठानकोट से भिवानी आए हैं तथा 17 साल तक आर्मी की मेडिकल कोर में काम कर चुके हैं। वह बताते हैं कि वहां भी वो बिना दवा के ही लोगों का इलाज करते थे। बाबा फकीरानंद ने बताया, ‘मैं 7 साल की उम्र से इस तरह से लोगों का इलाज कर रहा हूं।’

बाबा के इस तरह इलाज करने की वजह से उनका नाम ही अब स्कैनर बाबा रख दिया गया है। उनसे बीमारी दूर कराने के लिए काफी संख्या में लोग उनके पास आ रहे हैं। विशेष तौर पर इनमें महिलाओं की संख्या की संख्या ज्यादा है। हालांकि बाबा फकीरानंद ने दावा किया वह निशुल्क ही बीमारियों का इलाज कर रहे हैं, यदि वह बदले में पैसा लेंगे तो उनकी दिव्य शक्तियां खत्म हो जाएंगी और उनके इलाज से लोगों को फायदा नहीं होगा।

Home / Astrology and Spirituality / Religion and Spirituality / हाथ फेरकर कैंसर का भी इलाज करने का दावा करते हैं स्कैनर बाबा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो