scriptUPSC ने सिविल सेवा परीक्षा के इंटरव्यू के लिए ई-समन लेटर्स जारी किए   | upsc issues e-summon letters for civil services examination-2015 | Patrika News
रिजल्‍ट्स

UPSC ने सिविल सेवा परीक्षा के इंटरव्यू के लिए ई-समन लेटर्स जारी किए  

इस परीक्षा के जरिए इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सिर्विस, इंडियन फॉरेन सर्विस, इंडियन पुलिस सर्विस समेत अन्य अखिल भारतीय सेवाओं (ग्रुप और ग्रुप बी) के लिए कैंडिडेट्स का चयन किया जाएगा।

Feb 26, 2016 / 12:56 am

विकास गुप्ता

e summon letters for civil services examination

e summon letters for civil services examination

नई दिल्ली। यूपीएससी ने सिविल सर्विस (मैन) परीक्षा 2015 के रिजल्ट के बाद इंटरव्यू के लिए ई-समन लेटर्स जारी कर दिए हैं। सफल कैंडिडेट्स इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरव्यू 8 मार्च से शुरु होंगे।

यूपीएससी ने इंटरव्यू के लिए योग्य उम्मीदवारों के लिए गाइडलाइन जारी किए हैं। यूपीएससी की वेबसाइट से ई-समन लेटर्स और इससे संबंधित अटैचमेंट डाउनलोड कर सकते हैं। यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन की सिविल सर्विसेस मैन एग्जामिनेशन 2015 का रिजल्ट पहले ही घोषित किया जा चुका है। यह परीक्षा 18 दिसंबर से 23 दिसंबर तक आयोजित की गई थी। इस परीक्षा के जरिए इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सिर्विस, इंडियन फॉरेन सर्विस, इंडियन पुलिस सर्विस समेत अन्य अखिल भारतीय सेवाओं (ग्रुप और ग्रुप बी) के लिए कैंडिडेट्स का चयन किया जाएगा।

पर्सनॉलिटी टेस्ट, इंटरव्यू यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन, धौलपुर हाउस, शाहजहां रोड, नई दिल्ली-110069 पर आयोजित किया जाएगा। पर्सनॉलिटी टेस्ट, इंटरव्यू के लिए कोई पेपर समन लेटर जारी नहीं होगा। इंटरव्यू के बाद यूपीएससी की सिविल सर्विस के सफल कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की जाएगी। यूपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा में करीब 15000 छात्र पास हुए थे।

Home / Education News / Results / UPSC ने सिविल सेवा परीक्षा के इंटरव्यू के लिए ई-समन लेटर्स जारी किए  

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो