Patrika Hindi News

> > > > Government school children also seems cold

Photo Icon डीईओ साहब! सरकारी स्कूल के बच्चों को भी लगती है ठंड

Updated: IST rewa news
निजी स्कूलों में बदला टाइम, लेकिन सरकारी सुबह सात बजे से लग रहे, अधिकारियों की उदासीनता से अभिभावकों में रोष, गुरुवार को कम रही उपस्थिति

रीवा लगातार बढ़ रही ठंड के मद्देनजर निजी स्कूल संचालकों ने भले ही स्कूल खुलने के समय में परिवर्तन कर दिया हो, लेकिन शासकीय स्कूल अभी भी पूर्वनिर्धारित समय सुबह के सात बजे से ही खुल रहे हैं। जिसको लेकर अभिभावकों में भारी आक्रोश है। गुरुवार को छाए घने कोहरे को देखते प्राथमिक व माध्यमिक शाला के प्रधानाध्यापकों ने भी शासकीय शालाओं के समय में परिवर्तन की जरूरत बताई है।

गुरुवार को बदले मौसम के तेवर के चलते सुबह आठ बजे तक आसमान में घना कोहरा छाया रहा। जिससे चलते ज्यादातर शासकीय शालाओं में भारी संख्या में छात्र अनुपस्थित रहे। आगे भी मौसम का यही हाल रहा तो छात्रों की अनुपस्थिति बरकरार रह सकती है। ऐसे में निजी स्कूलों की भांति शासकीय शालाओं के समय में भी परिवर्तन होना जरूरी है।

सप्ताहभर पहले बदल चुका समय

ठंड के मद्देनजर ज्यादातर निजी स्कूलों में सप्ताह भर पहले स्कूल खुलने का समय साढ़े सात बजे से बढ़ाकर आठ बजे कर दिया है। गुरुवार को बदले मौसम को देखते हुए ज्योति स्कूल का समय भी सवा आठ बजे से बदल सवा नौ बजे कर दिया गया है।लेकिन शासकीय स्कूलों को लेकर शिक्षा अधिकारी चुप्पी साधे बैठे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???