Patrika Hindi News

Photo Icon जेपी सीमेंट ने जमा किए 7 करोड़ रुपए टैक्स, शेष के लिए मांगी मोहलत

Updated: IST rewa news
वाणिज्य कर विभाग का शिकंजा कसने पर जेपी सीमेंट फैक्ट्री ने पांच दिन में लगभग 7 करोड़ रुपए जमा किया है। इसके साथ ही कंपनी ने शेष राशि जमा करने के लिए मोहलत मांगी है।

रीवावाणिज्य कर विभाग का शिकंजा कसने पर जेपी सीमेंट फैक्ट्री ने पांच दिन में लगभग 7 करोड़ रुपए जमा किया है। इसके साथ ही कंपनी ने शेष राशि जमा करने के लिए मोहलत मांगी है, लेकिन वाणिज्य कर विभाग ने अभी समय नहीं बढ़ाया है। साथ ही फार्म 49 में प्रतिबंध बरकरार रखा है।

गौरतलब है कि जेपी सीमेंट फैक्ट्री ने वाणिज्य कर विभाग को पिछले तीन माह का टैक्स जमा नहीं किया था। विभाग ने 22 करोड़ का एडवांस टैक्स जमा करने नोटिस जारी की थी। जेपी को 7 फरवरी तक पैसा जमा करने के लिए समय दिया गया था। कंपनी ने अब तक 7 करोड़ का टैक्स जमा कर फार्म 49 में रियायत व शेष राशि जमा करने मोहलत मांगी है।

कोई कच्चा माल नहीं मंगा पा रहा

वाणिज्य विभाग ने फार्म 49 रोक दिया है, जिससे जेपी सीमेंट प्रदेश के बाहर से कोई कच्चा माल नहीं मंगा पा रहा, इससे व्यापार प्रभावित हो रहा है।

जेपी सीमेंट ने अब तक लगभग 7 करोड़ रुपए जमा किए हैं, लेकिन समय नहीं बढ़ाया गया है। फार्म 49 पर रोक बरकरार है। समय सीमा समाप्त होने के बाद आग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

संगीता गुप्ता,सहायक आयुक्त वाणिज्य कर

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???