Patrika Hindi News

Photo Icon इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्रों के दो गुट भिड़े

Updated: IST rewa news
नोटिस पर सूचना पढऩे को लेकर, पुलिस और प्राचार्य ने किया बीच-बचाव

रीवा शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में बुधवार दोपहर 12 बजे उस समय हड़कंप मच गया, जब छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए। नोटिस बोर्ड पर लगी सूचना देखने के दौरान दो छात्रों में हुई बहस धीरे-धीरे दो गुटों के बीच मार-पिटाई तक पहुंच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन छात्रों के बीच गाली-गलौज का सिलसिला जारी रहा। बाद में कॉलेज प्राचार्य के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

सार्वजनिक कमेंट को लेकर कहासुनी हो गई

कॉलेज के प्रत्यक्षदर्शी छात्रों की माने तो नोटिस बोर्ड पर दो छात्रों के बीच वहां किए गए सार्वजनिक कमेंट को लेकर कहासुनी हो गई। उनमें से एक छात्रावास का छात्र था। इसलिए कहासुनी के दौरान ही छात्रावास के कुछ और छात्र समर्थन में आ गए। इसके बाद दूसरे छात्र का भी कुछ ने समर्थन कर दिया। धीरे-धीरे छात्रों के दो गुट बन गए और दोनों गुटों में हाथापाईशुरू हो गई। इसी बीच किसी छात्र ने डायल 100 को सूचना दे दी। थोड़ी ही देर में पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों के छात्रों को अलग किया और वहां से जाने को कहा।

प्राचार्य की सख्ती के बाद जब छात्र तितर-बितर हुए

कुछ छात्रों ने इसकी जानकारी प्राचार्य को भी दे दी।कुछ अन्य प्राध्यापकों के साथ पहुंचने प्राचार्य डॉ. डीके सिंह ने जब सख्त रूख अपनाते हुए छात्रों को फटकार लगाई तो दोनों गुट पीछे हटे।छात्रावास वाला गुट छात्रावास चला गया। दूसरे गुट को प्राचार्य ने कॉलेज में नहीं जाने दिया।कहा कि वे वापस घर जाएं। कॉलेज में जाने की जरुरत नहीं है। प्राचार्य की सख्ती के बाद जब छात्र तितर-बितर हुए तब जाकर मामला शांत हुआ। प्राचार्य ने उन छात्रों को चिन्हित करने का निर्देश दिया है, जिनके चलते छात्रों के बीच टकराव हुआ।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???