scriptदोहरे हत्याकांड के आरोपियों से मिले कट्टे व कारतूस, गाडिय़ां बरामद | pistal and cartridges were accused of double murder | Patrika News

दोहरे हत्याकांड के आरोपियों से मिले कट्टे व कारतूस, गाडिय़ां बरामद

locationरीवाPublished: Nov 28, 2016 07:14:00 am

Submitted by:

suresh mishra

दोहरे हत्याकांड के आरोपियों से पुलिस ने काफी
संख्या में असलहा बरामद किया है। घरों में आरोपी हथियार छिपाए हुए थे।
वारदात में प्रयुक्त गाडिय़ां भी पुलिस ने जब्त की है। पुलिस आरोपियों से
पूछताछ कर रही है

rewa news

rewa news


रीवा।
दोहरे हत्याकांड के आरोपियों से पुलिस ने काफी संख्या में असलहा बरामद किया है। घरों में आरोपी हथियार छिपाए हुए थे। वारदात में प्रयुक्त गाडिय़ां भी पुलिस ने जब्त की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।र ायपुर कर्चुलियान थाना अन्तर्गत मढ़ी में उमरी सरपंच प्रदीप गौतम व सुनील पटेल की निर्मम हत्या की गई थी।

14 अगस्त वे साथियों के साथ सामान खरीदकर वापस लौट रहे थे तभी मढ़ी सरपंच दिलीप पाण्डेय ने अपने दो दर्जन साथियों के साथ हमला किया था। इस हत्याकांड के तीन आरोपी दिलीप पाण्डेय निवासी मढ़ी, अनूप तिवारी 30 वर्ष निवासी उमरी, अन्नू उर्फदीपेन्द्र पाण्डेय 30 वर्ष निवासी ब्यौहरा शामिल हैं।

3 कट्टे, 7 जिंदा कारतूस बरामद
उक्त आरोपियों ने पूछताछ में हत्याकांड से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस को दी है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 3 कट्टे, 7 जिंदा कारतूस बरामद किए है। आरोपियों की वारदात में प्रयुक्त मेंं दो फोरव्हीलर व एक बाइक बरामद हुई है। घटना के बाद आरोपी इन्हीं वाहनों में भागे थे।

ओवर लोड ट्रकों को निकालने की बात पर विवाद
मढ़ी से ओवर लोड ट्रकों को निकालने की बात पर उनके बीच विवाद चल रहा था जिसको लेकर कई बार मारपीट हो चुकी थी। घटना दिनांक को आरोपी सुबह से सरपंच पर हमला करने की फिराक में थे। इसके लिए उन्होंने सरपंच की रेकी करवाई थी और वापस लौटते समय सांयकाल उन पर हमला कर दिया। पकड़े गये आरोपियों पर पन्द्रह-पन्द्रह हजार का इनाम घोषित था।

लूट में भी वांटेड थे आरोपी
उक्त आरोपी लूट में भी वांटेड थे।आरोपियों ने 23 मार्च को राजेश तिवारी निवासी पलिया के साथ मारपीट कर नगदी व चेन लूटी थी। इस प्रकरण में भी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से लूटी गई कुछ नगदी भी बरामद की गई है जबकि शेष रकम आरोपियों ने खर्च कर दी।इस प्रकरण का एक आरोपी डिम्पल तिवारी अभी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो