scriptदोस्तों के साथ नहाने गया मासूम तेज बहाव में बहा, पुलिस ने नहर में लगाया जाल | Rewa accident: Silpra canal | Patrika News
रीवा

दोस्तों के साथ नहाने गया मासूम तेज बहाव में बहा, पुलिस ने नहर में लगाया जाल

सिलपरा नहर में पैर फिसलते ही हादसा, सिटी कोतवाली थाने के रतहरा में हुई घटना, गोताखोरों की मदद से पुलिस कर रही तलाश।

रीवाNov 27, 2016 / 05:27 pm

suresh mishra

Silpra canal

Silpra canal


रीवा।
दोस्तों के साथ सिलपरा नहर में नहाने गया एक मासूम पानी के तेज बहाव में बह गया। नहर में मासूम ने जैसे ही नहाने की कोशिश की तो पैर फिसल गया और हादसा हो गया। घटना के बाद गांव में मातम फैल गया। आनन-फानन में सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश कर रही है। कई जगह मासूम के शव की तलाश में नहर में जाल लगा दिया गया है।

यह घटना सिटी कोतवाली थाने के रतहरा में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड क्रमांक-15 के पार्षद का भांजा सुरेश पटेल पिता बबली 9 वर्ष निवासी रतहरा रविवार की सुबह कुछ दोस्तों के साथ नहर में नहा रहा था।

मोहल्ले में सनाका
सुबह साढ़े 11 बजे बच्चे का पैर फिसल गया और वह पानी के तेज बहाव में बह गया। उसके साथ गए अन्य बच्चों ने भाग कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। बच्चे के बहने की जानकारी मिलते ही पूरे मोहल्ले में सनाका खिंच गया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गोताखोरों की मदद से बच्चे को तलाशने के लिए पुलिस ने सर्च आपरेशन शुरू किया।

सिलपरा नहर का पानी
नाव और गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश की गई लेकिन पता नहीं चल पाया है। बच्चे का पता लगाने के लिए जगह-जगह जाल बांध दिए गए है। पानी में बहाव काफी अधिक है। आशंका जताई जा रही है कि बच्चा बहकर दूर निकल गया है। उक्त नहर में सिलपरा नहर का पानी आता है जिससे उसमें बहाव काफी अधिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो