Patrika Hindi News

Photo Icon पहली पारी में डब्ल्यूसीए ने बनाए 293 रन

Updated: IST rewa news
अंतर क्लब क्रिकेट प्रतियोगिता, जवाब में खेलने उतरी एसडीसी मैहर का स्कोर 5 विकेट पर 52 रन, शुभम मिश्रा ने लगाया शतक, लेग स्पिनर हर्षित द्विवेदी ने लिए 5 विके

रीवा रीवा डिवीजनल क्रिकेट एसोसिएशन के आयोजकत्व में एसएस दुसाज स्मृति अंतर क्लब क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे राउंड के पहले मैच में डब्ल्यूसीए रीवा ने पहली पारी मेें 293 रन बनाए जिसके जवाब में खेलने उतरी एसडीसी मैहर की टीम ने 52 रन पर 4 विकेट खो दिए हैं। मैच में रीवा के शुभम मिश्रा ने शानदार शतक लगाया तो एसडीसी मैहर के लेग स्पिनर हर्षित द्विवेदी ने 5 विकेट लेकर चयनकर्ताओं का ध्यान आकृष्ट किया है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए डब्ल्यूसीए (ए) की टीम 63 ओवरों 293 रन बनाकर आल आउट हो गई। डब्ल्यूसीए (ए) की पारी का पूरा ताना-बाना उनके ओपनिंग बल्लेबाज शुभम मिश्रा के द्वारा बनाए गए शानदार 135 रनों के इर्द-गिर्द बुना गया। उनके अलावा अभिषेक सिंह 40 रन, अतुलेश सिंह 39 रन एवं आशीष मिश्रा 33 रन ने भी उपयोगी पारियां खेली ।

हर्षित द्विवेदी ने 5 विकेट झटके

एसडीसी मैहर की ओर से उनके 13 वर्षीय लेग स्पिनर हर्षित द्विवेदी ने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने सीनियर गुप के विरूद्ध बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके। धीरज चौरसिया को भी 2 विकेट मिले। दिन के शेष बचे 27 ओवरों के खेल में मैहर की टीम के बल्लेबाज प्रभावशाली प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे नतीजन पहले दिन का खेल खत्म होने के समय मैहर की टीम मात्र 52 रनों पर अपने 4 विकेट खोकर बैकफु ट पर है। सूरज रैकवार ने 16 एवं हर्षित द्विवेदी ने 13 रन बनाए। डब्ल्यूसीए की ओर से ऋषभ वर्मा एवं शुभम मिश्रा को 2-2 विकेट लिए। दूसरे दिन मैहर के शेष बल्लेबाजों पर दरोमदार रहेगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???