Ross Taylor waiting to open his arms in CPL

Most Read

अपना जौहर दिखाने के लिए बेताब हैं रॉस

Ross Taylor waiting to open his arms in CPL

print 
Ross Taylor waiting to open his arms in CPL
8/7/2013 8:22:23 PM
Ross Taylor waiting to open his arms in CPL
पोर्ट ऑफ स्पेन। पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में रेड स्टील की तरफ से खेल रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी रॉस टेलर ने कहा है कि वह इस समय जारी इस ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का जौहर दिखाने के लिए बेताब हैं।


टेलर ने अपने ट्वेंटी-20 करियर में 30.08 के औसत से रन बनाए हैं, तथा उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 111 रन है। हालांकि टेलर ने वर्तमान सीपीएल टूर्नामेंट में अब तक अपनी प्रतिभा के अनुकूल प्रदर्शन नहीं किया है।


अपने विस्फोटक अंदाज के लिए जाने जाने वाले टेलर ने सीपीएल में गयाना अमेजन वारियर्स के खिलाफ दो रन पर पगबाधा दे दिए गए, तथा दूसरे मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ मात्र 11 रन पगबाधा हुए।


टेलर ने मंगलवार को कहा, लगातार दो बार पगबाधा होना बहुत निराशाजनक है। पहले मैच में गेंद ने बहुत कम उछाल ली थी, जबकि दूसरे मैच में दिया गया निर्णय संदेहास्पद था। लेकिन क्रिकेट में यह सब होता रहता है।


रेड स्टील के अगले मुकाबलों में बुधवार को उसे जमैका टालावाज से, शुक्रवार को गयाना अमेजन वारियर्स से तथा रविवार को एंटिगुआ हॉकबिल्स से खेलना है। यह सभी मुकाबले क्वींस पार्क ओवल में होंगे।

रोचक खबरें फेसबुक पर ही पाने के लिए लाइक करें हमारा पेज -
अपने विचार पोस्ट करें

Comments
Top