Patrika Hindi News

2018 के चुनाव में झंडा और डंडा लेकर आना है और भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकना है: अरुण यादव

Updated: IST Arrival of flag and band in election of 2018
कलेक्ट्रेट घेरने कांग्रेस नेता निकले, प्रशासन ने लगाए बैरिकेटस लेकिन कांग्रेस बढ़ गए आगे

सागर. मंदसौर किसान आंदोलन के क्रम में कांग्रेस ने सोमवार को सागर में कलेक्ट्रेट के घेराव का आंदोलन किया गया। इसके पहले पीली कोठी पर आम सभा हुई। कांग्रेस के धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि 2018 में किसान और कार्यकर्ताओं को झंडा के साथ डंडा लेकर आना है। प्रदेश सरकार को उखाड़ फैंकना है। सभा के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी लगाए।

प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के गृहमंत्री को 3 दिन बाद पता चला की गोली पुलिस ने चलाई है। उन्होंने कहा कि सागर जिले में दो मंत्री हैं किसी को होटल की चिंता है, तो किसी को अस्पताल की।

किसानों की समस्याएं और उनकी मांगों को लेकर ज्ञापन का वाचन आमसभा के मंच से किया गया। उस दौरान कहा कि जिला प्रशासन का कोई अधिकारी आमसभा स्थल पीली कोठी तक आए तो वे बैरिकेटस तक नहीं आएंगे। जिस पर प्रशासन ने तहसीलदार को भेजा तो युवा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन लेने से मना कर दिया। इसके बाद कांग्रेस नेताओं ने अध्यक्ष अरुण यादव नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के साथ कलेक्ट्रेट की ओर कूच कर दिया।

इधर सेंट्रल जेल में की गईं व्यवस्थाएं

कांग्रेस के आंदोलन में 5 हजार प्रदर्शनकारियों की जगह 1000 प्रदर्शनकारियों को बंद करने व खाने पीने की व्यवस्था की थी, लेकिन शाम 5 बजे तक कोई भी प्रदर्शनकारी गिरफ्तार होकर नहीं पहुंचा था। जेल प्रबंधन का कहना था कि संख्या बढऩे पर और व्यवस्थाएं कर लीं जाएंगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???