Patrika Hindi News

मुर्गा बेचने वाली महिला से हुआ विवाद, बचाने आए पिता को चाकू घोंपकर उतार दिया मौत के घाट

Updated: IST Controversy sells cock woman, come to save the fat

सागर . बहरोल थानांतर्गत बजनेरा गांव में एक 70 वर्षीय वृद्ध की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई है। घटना बुधवार रात करीब 8 बजे की है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने इस मामले में बजनेरा निवासी नियाज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
बेहरोल थाना प्रभारी रविभूषण पाठक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक वृद्ध की चाकू घोंपकर हत्या हुई है। मौके पर पहुंचे तो वहां वृद्ध का शव पड़ा हुआ था।

उसके कंधे पर चाकू के निशान थे। प्रारंभिक जांच में मृतक की शिनाख्त बिजनेरा गांव निवासी खिलान प्रजापति 70 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नियाज का विवाद सुग्गाबाई से हुआ था।

सुग्गाबाई मुर्गा बेचने का काम करती है। मुर्गा लेने के लिए आरोपी नियाज उसके घर पहुंचा था, जहां सुग्गाबाई ने मुर्गा न होने की बात कही। इस पर नियाज उससे झगडऩे लगा। इसी दौरान खिलान बीच-बचाव करने लगा। इस पर गुस्साए निजाम ने खिलान पर चाकू से हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। उधर फरार आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने उसकी फोटो सोशल साइट पर भी वायरल कर दी है। साथ ही सभी थानों की पुलिस को आरोपी के संबंध में सूचना दे दी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???