Patrika Hindi News

> > > > Sagar Five girls drowned in dam

मातम में बदला महालक्ष्मी पर्व का उल्लास, डैम में उतरी 5 लड़कियों की मौत

Updated: IST sagar,dam,kesli tahsil,5 girl dronwed,sagar madhya
मध्यप्रदेश के सागर जिले के 'घानाडैम' में नहाने गईं पांच लड़कियों के डूबने से मौत हो गई। घटना केसली तहसील के घाना गांव की है।

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के 'घाना डैम' में नहाने गईं पांच लड़कियों के डूबने से मौत हो गई। घटना केसली तहसील के घाना गांव की है। दरअसल महालक्ष्मी पर्व होने के चलते बड़ी संख्या में महिलाएं डेम में नहाने गई थीं। इसी सिलसिले में ये बच्चियां भी वहां पहुंची लेकिन गहरे पानी में उतरने से सभी डूब गई।

जानकारी के मुताबिक सागर से करीब 60 किमी दूर स्थित केसली तहसील के घाना गांव में सोनपुर परियोजना के तहत सोनार नदी पर डेम का निर्माण किया गया है। शुक्रवार सुबह महालक्ष्मी पर्व के दौरान बड़ी संख्या में गांव की महिलाएं और बच्चे डेम पर नहाने गए थे।

MUST READ: यहां गिरती है देश में सबसे ज्यादा आसमानी बिजली, ज़मीन में छुपा है इसका राज

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसी दौरान छह बच्चे डेम में उतरे और डूबने लगे। जिसके बाद वहां मौजूद सभी महिलाओं ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया लेकिन जब तक लोग बचाने आते तब तक पांचो डूब चुके थे जबकि 10 साल के बच्चे पूरन को बचा लिया गया।

घटना की जानकारी के बाद एसपी सचिन अतुलकर और TI रविंद्र बागड़ी मौके पर पहुंचे। मृत बच्चों में भागबाई पुत्री मुन्ना(16), नेहा पुत्री रामस्वरूप(12), सोनम पुत्री गणेश(11), कुमारी नेहा पुत्री रामसेवक(13), राधा पुत्री रतिराम(12) शामिल हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे