Patrika Hindi News

अचेत युवक को लेकर पहुंचे परिजन, संदेह पर कराया पीएम

Updated: IST The family, who came to the unconscious young man,
परिजनों द्वारा सीढि़यों से गिरने की बात पर संदेह होने के बाद डॉक्टर ने पूछताछ कर पुलिस चौकी को सूचना दी, तब बात सामने आई। पुलिस ने शव को परीक्षण उपरांत परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सागर. सानौधा के सार्इंखेड़ा में बाइक से गिरे युवक की मंगलवार को मौत हो गई। परिजन उसे अचेत अवस्था में मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों द्वारा सीढि़यों से गिरने की बात पर संदेह होने के बाद डॉक्टर ने पूछताछ कर पुलिस चौकी को सूचना दी, तब बात सामने आई। पुलिस ने शव को परीक्षण उपरांत परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार साईंखेड़ा निवासी दशरथ यादव (30) को परिजन बीएमसी लेकर आए थे। जांच में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
दुर्घटना का मामला नजर आने पर डॉक्टर ने शव के परीक्षण के लिए कहा, लेकिन परिजन पोस्टमार्टम न कराने पर अड़ गए। काफी देर तक समझाइश के बाद बीएमसी से मेमो पुलिस चौकी भेजा गया। पूछताछ में दशरथ के परिजन उसके सीढि़यों से गिरने की बात कह रहे थे, लेकिन शरीर पर कई जगह आई चोट पर डॉक्टर ने संदेह जताया था।
इस पर पुलिस ने अलग-अलग लोगों से पूछताछ की, तो एक युवक ने दशरथ के बाइक से गिरने के बारे में बताया। इसके बाद शव को मर्चुरी भेजकर परीक्षण उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया। मामला जांच के लिए सानौधा पुलिस के पास भेजा गया है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???