Patrika Hindi News

समय सीमा निकली, ठेकेदार को टर्मीनेट करने की तैयारी

Updated: IST Time limit, preparing to terminate contractor, bin
तहसील के पास बनाए जा रहे उत्कृष्ट स्कूल के 71 लाख की लागत से 16 अतिरिक्त कक्षों का निर्माण कार्य समय-सीमा निकलने के बाद भी पूरा नहीं हो पाया है। करीब एक साल में दीवारें भी बनकर तैयार नहीं हो पाई हैं। जिससे अब आरईएस विभाग द्वारा ठेकेदार को टर्मीनेट कर नया टैंडर निकालने की तैयारी की जा रही है।

बीना.स्कूल में विद्यार्थियों की संख्या ज्यादा होने के कारण बैठक व्यवस्था सुधारने के लिए इन अतिरिक्त कक्षों का निर्माण कराया जा रहा है, लेकिन कार्य की धीमी गति के कारण इसका लाभ इस सत्र में भी विद्यार्थियों को नहीं मिल पाएगा। गति इतनी धीमी है कि दीवारें भी पूरी तैयार नहीं हो पाई हैं। यदि कार्य तेज गति से किया गया होता तो अभी कक्ष तैयार हो गए होते। विधायक महेश राय द्वारा भी काम में तेजी लाने के निर्देश दिए गए थे। कुछ महिनों से निर्माण कार्य बंद है। ठेकेदार द्वारा अधूरा काम किया गया है।

गल्र्स स्कूल होना है शिफ्ट

गल्र्स हायर सेेकेंडरी स्कूल का भवन इन्हीं कक्षों के बाजू से बना है, लेकिन यह भवन छोटा होने के कारण वहां स्कूल शिफ्ट नहीं हो पा रहा है। यदि यह कक्ष तैयार हो जाएंगे तो वहां उत्कृष्ट स्कूल के विद्यार्थियों को शिफ्ट कर गल्र्स स्कूल उत्कृष्ट स्कूल के भवन में संचालित किया जा सकता है।

होगा नया टैंडर

पुराने ठेकेदार को टर्मीनेट किया जा रहा है, क्योंकि उसके द्वारा पांच महिनें से काम ही नहीं किया गया है। ठेकेदार को टर्मीनेट कर नया टैंडर होगा, जिससे शीघ्र ही कक्ष बनकर तैयार हो सके।

मुकेश अहिरवार, सबइंजीनियर, आरईएस

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???