Patrika Hindi News
UP Scam

Photo Icon Breaking: चुनाव से पहले इतने ​ह​थियार देख पुलिस के छुटे पसीने

Updated: IST illegal weapons
एक साथ इतने असलाह देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

शामली। कैराना ताबड़तोड़ क्राईम और हिन्दुओं के पलायन मुद्दे को लेकर महीनों तक चर्चाओं में रहे कैराना में भारी मात्रा से अवैध असलाह का जखीरा पकड़ा गया है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कैराना पुलिस ने भारी मात्रा में बने व अधबने तमंचे बरामद कर अवैध तमंचा फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। कैराना कोतवाली क्षेत्र मे बीते गुरुवार चेकिंग के दौरान पुलिस ने हजारों की संख्या में अवैध असलाह बरामद किया है।

No automatic alt text available.

असलहों की तस्करी कर ले जा रहे आरोपी तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने 123 बंदूक, 315 बोर के 80 तमंचे व 203 रायफल बरामद की है। बरामद असलहों के साथ पुलिस ने हजारों की संख्या में अधबने तमंचे व बनाने के उपकरण बरामद किए है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि छह अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। अवैध असलाह बनाने की फैक्टी का भंडाफोड़ करते हुए एसपी शामली ने ये जानकारी दी है।

Image may contain: 6 people, people standing

शामली का कैराना वही स्थान है जिसका नाम लेते ही जेहन में पलायन का मुद्दा उठता है। जिसका नाम दिमाग में आते ही ताबतोड़ क्राईम की तस्वीर दिमाग में उभर आती है। सिर्फ इतना ही नहीं ये वहीं कैराना हैं जहां से हुए हिन्दू पलायन के मसले को बीजेपी विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा बनाने जा रही है। वहीं शुक्रवार को कैराना एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

Image may contain: 4 people, people standing

शुक्रवार को कैराना में एमआईएम की चुनावी सभा होने जा रही है। सभा से ठीक चंद घंटों पहले कैराना पुलिस ने अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने भारी संख्या में बने व अधबने तमंचे, बंदूक व रायफल बरामद की है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने दो कार भी बरामद की है। जिससे आरोपी तस्कर हथियारों की तस्करी किया करते थे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???