scriptPAK में लगे ‘ऊं’ लिखे पोस्टर्स, पीएम शरीफ का हिंदुओं को तीर्थयात्रा का न्योता | OM written posters engaged in Pakistan | Patrika News

PAK में लगे ‘ऊं’ लिखे पोस्टर्स, पीएम शरीफ का हिंदुओं को तीर्थयात्रा का न्योता

Published: Dec 11, 2015 08:11:00 pm

Submitted by:

पाकिस्तान में ‘ऊं’ लिखे पोस्टर्स लगाकर हिंदुओं को तीर्थयात्रा करने के लिए आने का आमंत्रण दिया गया है। ये पोस्टर्स पीएम नवाज शरीफ और पंजाब के मुख्यमंत्री मुहम्मद शाहबाज शरीफ के नाम से लगाए गए हैं।

भारत में भले ही असहिष्णुता पर घमासान मचा हो लेकिन इस मामले में पाकिस्तान में लगता है कि बदलाव आ रहा है। पाकिस्तान में ‘ऊं’ लिखे पोस्टर्स लगाकर हिंदुओं को तीर्थयात्रा करने के लिए आने का आमंत्रण दिया गया है।

ये पोस्टर्स पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री मुहम्मद शाहबाज शरीफ के नाम से लगाए गए हैं। इन पोस्टर्स पर दोनों नेताओं के नाम लिखे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री मुहम्मद शाहबाज शरीफ के नाम से लगाए गए पोस्टर्स में लिखा गया है कि कटास राज जी की तीर्थ यात्रा के लिए पाकिस्तान वाले सभी हिंदु तीर्थ यात्रियों का हार्दिक अभिनंदन करते हैं।

पाक पीएम शरीफ के नाम से लगाए गए है पोस्टर्स
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के नाम से लगाए गए पोस्टर्स में लिखा गया है कि ऊं जय शादाराम, सुस्वागतम। हम शादानी दरबार जी की तीर्थ यात्रा के लिए पाकिस्तान आने वाले सभी तीर्थ यात्रियों का हार्दिक अभिनंदन करते हैं। इन पोस्टर्स पर इवैक्युई ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड (निष्कांत ट्रस्ट संपत्ति बोर्ड) पाकिस्तान सरकार लिखा है।





ट्रेंडिंग वीडियो