Patrika Hindi News

भाजपा नेता प्रेम कुमार बोले- गर्ल्स हॉस्टल में मेल गार्ड होंगे तो ऐसा ही होगा

Updated: IST  DR. Prem Kumar bihar, bihar CM 2015, Battle in bi
बिहार में एक बार फिर नेताओं का बड़बोलापन जारी रहा है। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा है कि...

समस्तीपुर। बिहार में एक बार फिर नेताओं का बड़बोलापन जारी रहा है। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा है कि जब तक गर्ल्स हॉस्टल में मेल गार्ड रहेंगे तब तक दुष्कर्म के मामले सामने आते ही रहेंगे। इससे पहले रालोसपा विधायक ललन पासवान ने भी मामले में विवादित बयान दिया था। विधायक और प्रेम कुमार वैशाली के एससीएसटी छात्रावास में छात्रा से कथित दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर बयान दे रहे थे। उनके इस बयान ने काफी हो हल्ला मचाया है।

जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता प्रेम कुमार वैशाली के एससी-एसटी छात्रावास में रह रही 10वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने के बाद उसका मुआयना करने गए थे। यहां प्रेम कुमार ने कहा कि लड़कियों के स्कूल, कॉलेज और हॉस्टल में पुरुष कर्मचारी रहेंगे तो रेप की वारदात होना स्वाभाविक है।

जबकि इससे पहले रालोसपा के विधायक ललन पासवान द्वारा स्कूल में छात्रा की संदेहास्पद मौत के बाद छोटी-छोटी बच्चियों से आपत्तिजनक सवाल पूछे गए थे। उन्होंने पूछा था कि मृतक छात्रा के शरीर से कहां से खून निकल रहा था? साथ ही पूछा था कि तुम्हारे साथ ऐसा हो तो क्या करोगी?

प्रेम कुमार ने बिहार सरकार से मांग किया कि लड़कियों के स्कूल, कॉलेजों से अविलंब पुरुषों को हटाया जाए और उनकी जगह महिलाओं को नियुक्त किया जाए। जब इस बाबत प्रेम कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि हो या आम आदमी, किसी को भी छोटी-छोटी बच्चियों से आपत्तिजनक सवाल पूछने का अधिकार नहीं है, अगर ऐसा हुआ है तो वह शर्मनाक है।

उसके बाद उन्होंने कहा कि जब तक लड़कियों के स्कूल, कॉलेजों में पुरुषों की नियुक्ति होती रहेगी, ऐसी घटनाएं होना स्वाभविक है, इस तरह की घटनाओं को कोई रोक नहीं सकता।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???