scriptपूर्व मुखिया सहित चार घरों में चोरी, हिरासत में दो लोग | Four homes, including the former head of theft, two people detained | Patrika News
समस्तीपुर

पूर्व मुखिया सहित चार घरों में चोरी, हिरासत में दो लोग

एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि पुलिस मामलें की जांच में जुटी है।

समस्तीपुरDec 05, 2016 / 02:16 pm

इन्द्रेश गुप्ता

robbery

robbery

समस्तीपुर। जिले में अपराधियों का मनोबल इन दिनों सातवें आसमान पर है। ताजा मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के केवटा पंचायत स्थित वार्ड नम्बर नौ गजबोर टोला और उससे सटे इलाके का है जहां शनिवार की देर रात पूर्व मुखिया सहित चार घरों में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। चोरी की इस वारदात में लगभग दो लाख रुपये मूल्य के सामानों की चोरी कर भागने में चोर कामयाब रहे। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष शाहजहां खां ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया।

बता दें कि आए दिन चोर नए-नए तरीके से चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग निकलते हैं, ग्रामीण इलाकों में पुलिस की बराबर गश्ती नहीं होने से इस तरह की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि पुलिस मामलें की जांच में जुटी है।

एक दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस को शहर के साथ गांवों में भी रात्रि गस्ती करने का निर्देश दिया गया है।

Home / Samastipur / पूर्व मुखिया सहित चार घरों में चोरी, हिरासत में दो लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो