Patrika Hindi News

> > > > Gold businessman Ajay Shah murder accused surrender in court by railway

स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड के आरोपित अजय साह ने किया रेलवे कोर्ट में सरेंडर

Updated: IST surrender
31 जुलाई को अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी संजीत की दलसिंहसराय रेलवे मालगोदाम परिसर में गोली मार कर हत्या कर दी थी।

समस्तीपुर। दलसिंहसराय के स्वर्ण व्यवसायी संजीत कुमार हत्याकांड में कुख्यात अजय साह ने रेलवे कोर्ट में सरेंडर कर दिया। अजय दलसिंहसराय के मालपुर गांव का रहने वाला है। अजय का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। वह कई कांडों में जेल जा चुका है।

इस हत्याकांड में अजय का नाम मुफस्सिल पुलिस द्वारा गिरफ्तार पप्पू महतो ने लिया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पल्सर बाइक अजय के घर से बरामद की है। दूसरी ओर अजय द्वारा कोर्ट में सरेंडर किए जाने की सूचना मिलते ही रेल पुलिस ने उसे रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है।

रेल पुलिस को अजय से पूछताछ के दौरान कांडों में अहम जानकारी मिलने की संभावना है। रेल थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि अजय को बहुत जल्द रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। बता दें कि 31 जुलाई को अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी संजीत की दलसिंहसराय रेलवे मालगोदाम परिसर में गोली मार कर हत्या कर दी थी।

पुलिसिया जांच में यह बात सामने आई है कि जेल में बंद कुख्यात रवींद्र सहनी ने सोना के लेन-देन को लेकर पप्पू को सुपारी देकर स्वर्ण व्यवसायी की हत्या करायी है। मुफस्सिल पुलिस द्वारा गिरफ्तार पप्पू ने इस बात को स्वीकार भी किया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???