Patrika Hindi News

बिहार विधानसभाः नोटबंदी और कानून व्यवस्था पर हुआ हंगामा

Updated: IST Bihar Assembly Adjourns
मंगलवार को बिहार विधानसभा में सत्ताधारी और विपक्ष के सदस्यों द्वारा जमकर हंगामा किया गया...

पटना। मंगलवार को बिहार विधानसभा में सत्ताधारी और विपक्ष के सदस्यों द्वारा जमकर हंगामा किया गया। यह हंगामा अलग-अलग मुद्दों को लेकर बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान किया गया। विधानसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

जानकारी के अनुसार विधानसभा की कार्यवाही प्रारंभ होने के साथ ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सदस्य वेल में आकर नोटबंदी को लेकर हंगामा करने लगे। राजद विधायकों ने सरकार से नोटबंदी के दौरान पुराने नोट बदलवाने के लिए मची अफरातफरी में मारे गए लोगों को 20-20 लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग की।

विधायकों ने कहा कि नोटबंदी से बिहार के मजदूर-किसानों के साथ आम आदमी हाल-बेहाल है। इधर, भाजपा सदस्यों ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए राज्य में गिरती कनून-व्यवस्था को लेकर हंगामा किया। भाजपा विधायकों ने बिहार सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर प्रहार किया।

भाकपा माले के सदस्यों ने बी नोटबंदी पर नीतीश कुमार के समर्थन पर सवाल उठाया। माले के सदस्यों ने पोस्टर पर नोटबंदी से मारे गए लोगों के नाम लिखे थे, वहीं उस पर लिखा था कि नोटबंदी से बेहाल बिहार, मोदी के साथ क्यों नीतीश कुमार।

भाजपा विधायकों ने कहा कि राज्य में रोजाना अपहरण, दुष्कर्म, हत्या, पत्रकारों की हत्या और लूट जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसके बावजूद सरकार की ओर से कोई कारवाई नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???