Patrika Hindi News

बेटे की तबीयत हुई खराब तो भतीजे बोले- चाची है टोनही, फिर कर दिया ये हाल

Updated: IST injured in hospital
2 दिन से बेटे की तबीयत में सुधार नहीं होने पर भतीजों ने चाची पर टांगी से कर दिया हमला, गंभीर स्थिति में अस्पताल में चल रहा इलाज

अंबिकापुर. भतीजे ने अपने बेटे की तबीयत खराब होने पर चाची के ऊपर जादू-टोना करने का आरोप लगाया। इसके बाद सोमवार की सुबह अपने भाई के साथ मिलकर टांगी से चाची पर हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसका इलाज जारी है। इधर महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले में भतीजे के खिलाफ जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

नगर से लगे ग्राम सोनपुर के घुटरापारा निवासी 50 वर्षीय पति पैकरा पति रामायण पैकरा पर सोमवार की सुबह 3 बजे उसके भतीजे फूचन व समयलाल ने टांगी से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला ने मामले में जुर्म दर्ज कराते हुए कोतवाली पुलिस को बताया कि उसके भतीजे फूचन के लड़के की तबीयत 2 दिन से खराब है।

तबीयत ठीक नहीं होने पर फूचन व उसके भाई समयलाल उसपर जादू-टोना करने की शंका कर रहे थे। सोमवार की अलसुबह करीब 3 बजे दोनों उसके घर पहुंचे और जादू-टोना करने की बात कर उससे विवाद शुरु कर दिया। उसने कहा कि ऐसी बात नहीं है, उसने कुछ नहीं किया है। लेकिन दोनों उसकी बात नहीं माने और आरोप लगाते रहे।

इसी दौरान विवाद काफी बढ़ गया और दोनोंं ने उसपर टांगी से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सुबह लगभग 10 बजे महिला का पति व अन्य परिजन उसे घायल अवस्था में लेकर कोतवाली पहुंचे।

यहां रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने महिला को एमएलसी के लिए अस्पताल भेजा। यहां चिकित्सकों ने उसकी हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया। महिला की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???