Patrika Hindi News

> > > > Ambikapur : The couple secure the barn came bloody bear and then

खलिहान की रखवाली कर रहे थे दंपती, खुंखार भालू आया और किया यह

Updated: IST injured rural
घर से लगे खलिहान में धान की फसल की रखवाली करने सोया था दंपती, भालू ने पति पर हमला कर किया गंभीर रूप से घायल

अंबिकापुर. खलिहान में फसल की रखवाली कर रहे एक ग्रामीण दंपती पर बुधवार की देर रात एक खुंखार भालू ने हमला कर दिया। भालू ने पति को अपने पैने नाखूनों से नोंचकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गनीमत रही की ग्रामीण ने भालू का मुंह अपने हाथों से दबा दिया था अन्यथा वह उसकी जान ले लेता। इधर पत्नी के चिल्लाने पर भालू वहां से भाग गया। घायल पति को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

सूरजपुर जिले के सिलफिली से लगे ग्राम गणेशपुर निवासी सगाराम पिता रंजीत राम 40 वर्ष बुधवार की रात खेत में रखे धान की रखवाली करने पत्नी के साथ खलिहान गया हुआ था। रात को पति-पत्नी सो रहे थे। इसी बीच देर रात करीब 3 बजे जंगल की तरफ से एक भालू खलिहान में पहुंच गया और सगाराम के ऊपर हमला कर दिया।

भालू ने ग्रामीण के सिर के पिछले हिस्से सहित शरीर के अन्य हिस्सों को अपने नाखूनों से नोंचकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं ग्रामीण भालू से बचने उससे लडऩे लगा। उसने भालू के मुंह को अपने दोनों हाथों से दबाकर रखा था ताकि वह उसे काट न सके। भालू से पति को भिड़े देख उसकी पत्नी ने शोर मचाना शुरू किया।

इस पर खेत के आसपास रहने वाले ग्रामीण वहां पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह से भालू को वहां से भगाया और हमले में घायल हो चुके सगाराम को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। यहां गंभीर स्थिति में उसका इलाज जारी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???