scriptJOB IN MP: 21 व 22 को सतना के अभ्यर्थियों की सिवनी में सेना भर्ती, ऐसी होगी प्रक्रिया | 21 and 22 of Satna Candidate for rally Recruiting | Patrika News

JOB IN MP: 21 व 22 को सतना के अभ्यर्थियों की सिवनी में सेना भर्ती, ऐसी होगी प्रक्रिया

locationसतनाPublished: Oct 17, 2016 04:11:00 pm

Submitted by:

suresh mishra

6 तहसील की पहले दिन व 4 तहसील की दूसरे दिन भर्ती, भर्ती प्रक्रिया की समस्त जानकारी देकर सिवनी पुलिस ने अभ्यर्थियों से शांति बनाने की अपील की है।

Recruiting rally

Recruiting rally


सतना।
जिले के ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने सेना में भर्ती के लिए आवेदन किया है। उनके लिए सिवनी स्थित पुलिस ग्राउंड में 21 व 22 अक्टूबर को सेना भर्ती निश्चित की गई है। 21 अक्टूबर को सतना जिले की 6 तहसीलें एवं 22 को 4 तहसीलों के अभ्यर्थियों को शामिल किया गया है। भर्ती प्रक्रिया की समस्त जानकारी देकर सिवनी पुलिस ने अभ्यर्थियों से शांति बनाने की अपील की है।

गौरतलब है कि, 21 अक्टूबर को रघुराजनगर, मझगवां, बिरसिंहपुर, नागौद, उचेहरा व रामनगर तहसील के अभ्यर्थी शाम तक सिवनी स्थित पुलिस ग्राउंड में पहुंचेंगे। इसी तरह 22 को रामपुर बाघेलान, कोटर, अमरपाटन व मैहर तहसील के अभ्यर्थी पहुंचेंगे।

सामान्य किराया पर वाहन की सुविधा
असफसल अभ्यर्थियों के लिए भर्ती स्थल के निकास द्वार पर इनके वापसी हेतु बसों की व्यवस्था की गई है जो इन्हें उचित दर से वापस जबलपुर ले जाएंगी। बस स्टैंड से जबलपुर जा रही बसों द्वारा अधिक किराया वसूलने की शिकायतें प्राप्त होती है। जिनके विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।

सशुल्क खाने की व्यवस्था
सेना भर्ती में पहुंचने वाले अभ्यर्थी अपने साथ ओढऩे व बिछाने के लिए चादर लेकर जाएं। पुलिस परेड ग्राउंड में बाथरूम एवं सशुल्क भोजन व चाय पानी की व्यवस्था है।

ऐसे चलेगी प्रकिया
– भर्ती की प्रक्रिया 20 अक्टूबर की रात्रि 11.45 बजे से प्रारंभ होगी।
– प्रक्रिया अंतर्गत सर्वप्रथम अभ्यर्थी एडमिट कार्ड की जांच होगी जो 21 अक्टूबर की 2:00 बजे तक चलेगी।
– अभ्यार्थी की हाइट की जांच होगी, जो 04:00 बजे तक चलेगी।
– सुबह 5.45 से दौड़ आरंभ होगी जो 9 बजे तक चलेगी।
– सफल अभ्यर्थी के दस्तावेज का परीक्षण किया जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो