Patrika Hindi News

Photo Icon 9वीं और 11वीं पेपर लीक मामले में रीवा से 4 की गिरफ्तारी

Updated: IST satna news
रीवा से उठाए गए कथित संदिग्ध छात्रों की संख्या को लेकर भी सतना और रीवा पुलिस के आंकड़ों में अंतर है। रीवा पुलिस जहां इनकी संख्या 4 बता रही है।

सतना अमरपाटन से कक्षा नवमी और ग्यारहवीं के पेपर लीक होने के मामले में सोमवार को अमरपाटन पुलिस ने रीवा में अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर चार लोगों को उठाया है। बताया जा रहा है कि ये सभी पेपर खरीदने वालों में शामिल हंै। पेपर बेचने वालों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। न ही यह पता चल सका कि पेपर कहां से लीक हुए हैं।

रीवा से उठाए गए कथित संदिग्ध छात्रों की संख्या को लेकर भी सतना और रीवा पुलिस के आंकड़ों में अंतर है। रीवा पुलिस जहां इनकी संख्या 4 बता रही है वहीं अमरपाटन पुलिस इनकी संख्या तीन बता रही है।

पेपर उपलब्ध करवाने वाला आरोपी हाथ नहीं लगा

दबिश में उठाए गए चारों छात्रों को पूछताछ के लिए पुलिस अमरपाटन ले आई है। पहली दबिश ढेकहा में दी गई। वहां से एक छात्र को उठाया गया। उसकी निशानदेही पर पडऱा व जयस्तंभ चौराहे के पास से तीन अन्य छात्रों को उठाया गया। इन छात्रों ने परीक्षा के पूर्व पेपर हासिल किये थे, लेकिन पेपर उपलब्ध करवाने वाला आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। छात्रों के संबंध में पुलिस ज्यादा जानकारी नहीं दे रही है।

अतिथि शिक्षक की भूमिका

बताया गया, मामले में लगातार रीवा के एक अतिथि शिक्षक का नाम सामने आ रहा है। चर्चा है कि पेपर लीक उसी द्वारा कराया गया था। वह रीवा का रहने वाला है और सतना में पदस्थ है। पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है। पेपर लीक कांड के तार रीवा से जुडऩे के बाद माना जा रहा है कि जल्द रीवा से कई अन्य गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???