Patrika Hindi News

कट्टा दिखाकर रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

Updated: IST Accused arrested
थाना प्रभारी संतोष तिवारी के नेतृत्व में देशी कट्टे के साथ पकड़ागया सरगना, सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ दबोच लिया है। महिला से छेडख़ाड़ी करने वाले को भी दबोचा।

सतना। सिंहपुर पुलिस ने ग्रामीणों को कट्टा दिखाकर डराने-धमकाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि शातिर अपराधी कट्टा दिखाकर लोगों से रंगदारी मांग रहा था। न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। इसी दौरान ग्रामीणों ने दूरभाष से थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ दबोच लिया है।

गिरफ्तार आरोपी पर सिंहपुर पुलिस आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक सिंहपुर थाना प्रभारी संतोष तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली कि खुटकहा में मोटवा गांव निवासी कल्लू यादव पिता गया प्रसाद यादव कट्टा दिखाकर ग्रामीणों से रंगदारी मांग रहा था। परेशान होकर स्थानीय लोगों ने थाना पुलिस को मामले से अवगत कराया।

आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज

सूचना मिलते ही सिंहपुर पुलिस ने दबिश दे दी। आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने रणनीति बनाकर घेराबंदी की और आरोपी कल्लू को कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कल्लू को गिरफ्तार कर पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा 25/27 और 11/13 एडी एक्ट का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

महिला से छेड़छाड़ का आरोपी धराया

सिहंपुर थाना क्षेत्र में 11 जनवरी की रात करीब 8 बजे अकेली महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश करने वाले आरोपी नारेन्द्र उर्फ नंदी तिवारी पिता जुगराज 45 वर्ष निवासी मडई को पुलिस ने गुरुवार की रात गांव से गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 11/17धारा 354, 452 आईपीसी कायम कर कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???