scriptअपने हुए पराए :  मां ने कर ली दूसरी शादी, पिता ने भी मासूम बेटी को छोड़ा लावारिस | mother and father have leave a innocent daughter in sujangarh churu | Patrika News
जयपुर

अपने हुए पराए :  मां ने कर ली दूसरी शादी, पिता ने भी मासूम बेटी को छोड़ा लावारिस

वह अभी मात्र डेढ़ साल की है। नाम तो दूर की बात, ठीक से किसी की शक्ल भी
नहीं पहचानती। उसका कसूर कुछ नहीं है। लेकिन जन्म देने वाली मां ने उसे
छोड़कर दूसरी शादी कर ली। पिता भी रविवार को उसे बालिका के ननिहाल में छोड़
गया। अब मामा उसका सहारा बना हुआ है। 

जयपुरNov 09, 2015 / 11:01 am

vishwanath saini

वह अभी मात्र डेढ़ साल की है। नाम तो दूर की बात, ठीक से किसी की शक्ल भी नहीं पहचानती। उसका कसूर कुछ नहीं है। लेकिन जन्म देने वाली मां ने उसे छोड़कर दूसरी शादी कर ली। पिता भी रविवार को उसे बालिका के ननिहाल में छोड़ गया। अब मामा उसका सहारा बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार नागौर जिले के डीडवाना निवासी मोहनलाल अपनी डेढ़ वर्षीय मासूम बेटी को रविवार सुबह शहर में वार्ड दो स्थित इंद्रगिरी आश्रम के पास उसके ननिहाल के दरवाजे के आगे छोड़कर चला गया। वृद्ध नानी चम्पा मासूम को नहीं पहचान सकी। मासूम को बिलखती देख पुलिस तक सूचना दी गई। पुलिस मौके पर आई। बाद में उसे उसके मामा विजय की दुकान पर लेकर गई। जहां मामा ने उसे पहचानकर अपने पास रख लिया।

रीमा ने बसा लिया दूसरा घर

पुलिस व पड़ौसियों के अनुसार सुजानगढ़ निवासी रीमा की शादी डीडवाना में मोहनलाल से हुई। उसके एक बेटी हुई। पति की आदत से परेशान रीमा ने भी अपनी मासूम बेटी को ननिहाल में छोड़कर एक वर्ष पहले दूसरी शादी जिनरासर गांव के युवक से कर ली।

अपना अलग घर बसा लिया। इधर पिता मोहनलाल अपनी मासूम बेटी को एक वर्ष पहले इलाज के बहाने अपने साथ ले गया था। लेकिन रविवार को वही पिता अपनी फूल सी मासूम बेटी को उसके ननिहाल के दरवाजे पर बिलखती छोड़कर चला गया। बाद में पुलिस ने मासूम के पिता मोहनलाल को गिरफ्तार कर लिया। मोहनलाल बेरोजगार बताया जा रहा है।

Hindi News/ Jaipur / अपने हुए पराए :  मां ने कर ली दूसरी शादी, पिता ने भी मासूम बेटी को छोड़ा लावारिस

ट्रेंडिंग वीडियो