scriptहाईटेंशन तार टूटी, पिता-पुत्र की मौत | hightension wire cause the reason of death | Patrika News
सतना

हाईटेंशन तार टूटी, पिता-पुत्र की मौत

अमदरा थाना क्षेत्र के दिनैका गांव में रविवार दोपहर गेहूं के खेत में फसल काट रहे पिता-पुत्र पर अचानक हाईटेंशन तार टूट कर गिर गया। जिससे करंट की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

सतनाMar 30, 2015 / 02:18 am

सतना ऑनलाइन


सतना
अमदरा थाना क्षेत्र के दिनैका गांव में रविवार दोपहर गेहूं के खेत में फसल काट रहे पिता-पुत्र पर अचानक हाईटेंशन तार टूट कर गिर गया। जिससे करंट की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। वहीं, स्पॉर्किंग से फसल में आग लग गई। ग्रामीणों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक एक एकड़ की फसल खाक हो गई। बिजली अफसरों लाइन बंद करने में घंटों लगा दिए।

पुलिस के मुताबिक, दिनैका गांव निवासी लक्ष्मण यादव (64) पुत्र दिलीप (26) व अन्य लोग रविवार दोपहर 1 बजे गेहूं की फसल काट रहे थे। तभी खेत के ऊपर से गुजरी 11 हजार केवी की तार टूट गई। करंट से लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दिलीप को नाजुक हालत में कटनी जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिया है। ग्रामीणों ने बताया, लक्ष्मण यादव के चार पुत्र हैं। दिलीप तीसरे नंबर का पुत्र था। उसके पास ६ एकड़ जमीन है। जिससे पूरे परिवार का पालन पोषण होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो