Patrika Hindi News

Video Icon बाइकर्स गैंग का MP में तांडव, इस तहर आधी रात मचाया उपद्रव

Updated: IST
सिंधी कैंप-बांधवगढ़ कालोनी में देररात बदमाशों का उपद्रव, एक गिरफ्तार, अन्य आरोपी फरार, दो दर्जन से ज्यादा गाडिय़ों के तोड़े कांच।

सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत सिंधी कैंप व बांधवगढ़ कालोनी के रहवासियों की सोमवार सुबह जब नींद खुली, तो घर के बाहर खड़ी गाडिय़ों को देखकर हैरान रह गए। रात के अंधेरे में किसी ने पत्थर मारकर उनकी गाड़ी के कांच तोड़ डाले थे। एक-दो लोग ही पीडि़त नहीं थे, बल्कि मोहल्ले के दो दर्जन लोग पीडि़त थे।

बताया कि घर के बाहर खड़ी उनकी गाडिय़ों के कांच रात के अंधेरे में तोड़े जा चुके थे। इसके बाद एक-एक कर पीडि़त थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 447, 427 के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरू की।

सीसीटीवी फुटेज से 1 आरोपी फरार

मौके पर थाना प्रभारी सहित पुलिस टीम पहुंची। मोहल्ले में लगे कुछ सीसीटीवी के फुटेज को जांचा गया। उसके आधार पर लखनवाह निवासी अजय द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की मानें तो उसने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान सभी ने शराब पी रखी थी। उसके अन्य दोस्त फरार बताए जा रहे हैं।

दो दिन से वारदात

सिंधी कैंप व बांधवगढ़ कालोनी में ऐसी घटना विगत दो दिन से चल रही थी। शुक्रवार रात को भी टीएमडी हाल व गुरुद्वारे के पास खड़ी गाडिय़ों के कांच तोड़े गए थे। लेकिन, इनकी संख्या कम थी। लोगों ने थाने में भी शिकायत नहीं की। इससे युवकों का मनोबल बढ़ गया और उन्होंने दूसरे दिन बड़े पैमाने पर वारदात कारित कर दिया।

9 लोगों ने दर्ज कराई एफआईआर

पुलिस की मानें तो गाड़ी के कांच तोड़े जाने की खबर 9 लोगों ने दर्ज कराई है। जबकि मोहल्ले में 18-20 गाडिय़ों के कांच टूटे देखे गए थे। कुछ लोगों ने शिकायत न करते हुए, अपने स्तर पर गाड़ी सुधरवा लिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत है, लोग गाडिय़ों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???