Patrika Hindi News

> > > > Mumbai police raiding in Satna, BJYM Board Chairman on 16 cases

Photo Icon भाजयुमो मंडल अध्यक्ष निकला चोरों का सरगना, मुंबई में 16 मामले दर्ज

Updated: IST BJYM Mandal Chairman
मुंबई पुलिस की सतना में दबिश: आरोपी के घर से 2 लाख का सोना, 5 मोबाइल, एक कैमरा बरामद, सिंहपुर थाना क्षेत्र के नुनगरा का निवासी है भाजयुमो मंडल अध्यक्ष, लॉकर में और सोना रखे होने का दावा।

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला स्थित सिंहपुर थाना क्षेत्र के नुनगरा गांव में मुंबई क्राइम बांच ने दबिश देकर भाजयुमो नेता को गिरफ्तार किया है। महाराष्ट्र पुलिस ने सिंहपुर पुलिस की मदद से घर की तलाशी ली तो आरोपी के घर से लाखों का माल बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें कबूल की है।

फिलहाल, महाराष्ट्र पुलिस आरोपी को नागौद एडीजे कोर्ट में पेशकर ट्रांजिट रिमांड पर लेकर मुंबई जाएगी। उप निरीक्षक कपूर त्रिपाठी की मानें तो शुक्रवार की सुबह मुंबई पुलिस ने नुनगरा गांव में दबिश देकर सिंहपुर भाजयुमो मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार पाण्डेय को गिरफ्तार किया है।

भाजयुमो नेता पर मुंबई के विभिन्न थानों में एक दर्जन से ज्यादा चोरी के मामले दर्ज है। जिसके परिवार के कई सदस्य मुंबई में रहकर पूजा-पाठ कराते है। गिरोह का सरगना होने के नाते आरोपी भी बीच-बीच में मुंबई जाकर चोरी की वारदातें करता था। और सामान लेकर सतना आ जाता था।

ये सामान बरामद

महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि आरोपी पर मुंबई में 16 मामले दर्ज है। सिंहपुर पुलिस की मदद से आरोपी के घर से 2 लाख का सोना, 5 मोबाइल, एक कैमरा बरामद किया है। आरोपी भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ने और सोना लॉकर में होने का दावा कर रहा है।

रसूख के चलते बना मंडल अध्यक्ष

नुनगरा गांव निवासी कृष्ण कुमार पाण्डेय चोरी के पैसे से रसूख दिखाकर भाजपा नेताओं का करीबी बन गया है। फिर बाद में भाजयुमो के सिंहपुर मंडल का अध्यक्ष बन बैठा। महाराष्ट्र पुलिस की खुलासे से पार्टी के पदाधिकारियों में हडकंप मच गया।

सभी सदस्य रहते है मुंबई में

सिंहपुर मंडल अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह बेवी राजा से बात की गई तो बताया कि हम सतना से बाहर है। उन्होंने स्वीकार किया कि कृष्ण कुमार पांडेय सिंहपुर मंडल का भाजयुमो अध्यक्ष है। परिवार के ज्यादातर सदस्य मुंबई में रहकर पूजा पाठ कराते है। दो साल पहले तक आरोपी भी मुंबई में रहता था। वहां रहकर इस तरह की घटनाएं करना निंदनीय है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे