scriptजेल में LUXURIOUS लाइफ बीता रहा है डॉन अबू सलेम, KFC का खाता है चिकन | Don Abu Salem Living Luxurious Life in Taloja Jail: Official | Patrika News

जेल में LUXURIOUS लाइफ बीता रहा है डॉन अबू सलेम, KFC का खाता है चिकन

Published: Dec 02, 2015 01:31:00 pm

Submitted by:

1993 में मुंबई बम ब्लास्ट समेत मर्डर, लूट और फिरौली के मामले में उम्रकैद
काट रहे अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की जेल में बीत रही जिंदगी को लेकर
खुलासा हुआ।

1993 में मुंबई बम ब्लास्ट समेत मर्डर, लूट और फिरौली के मामले में उम्रकैद काट रहे अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की जेल में बीत रही जिंदगी को लेकर खुलासा हुआ। खुलासे के मुताबिक डॉन जेल में ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा है। उसे जो सहूलियतें मिल रही है वो आम कैदी को नसीब नहीं है। यह खुलासा किया है तलोजा जेल के सुपरिटेंडेंट हीरालाल जाधव ने। जाधव ने जांच कमेटी को दिए गए लिखित बयान में यह खुलासा किया है।

बता दें कि हाल ही में सलेम ने जेल सुपरिटेंडेंट जाधव पर जान से मारने की कोशिस करने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। जिसकी जांच एक कमेटी कर रही है। जाधव ने कमेटी को सौंपे गए बयान में बताया कि सलेम किस तरह जेल में लक्जरी लाइफ जी रहा है।

जाधव का बयान

जेल सुपरिटेंडेंट हीरालाल जाधव ने पांच पेज का बयान दिया है। जिससे डॉन अबू सलेम को लेकर खुलासा हुआ है-

– जाधव ने कहा कि सलेम जेल के अंदर ऐसी सुविधाएं ले रहा है जिसकी अन्य कैदियों के लिए कल्पना करना भी मुश्किल है।

– सलेम को घर का खाना खाने की इजाजत है। इसलिए वह अकसर दो या तीन लोगों के लिए पर्याप्त मात्रा में खाना बाहर से मंगाता है। होटल से भी मंगवाता है खाना।

– सलेम जेल में मकोका के तहत सजा पाए कैदी विश्वनाथ शेट्टी के साथ खाना खाता है। इसके अलावा उसके दो अन्य साथी भी इस भोज में शामिल होते हैं।

– जेल में पार्टी करने के लिए केएफसी का चिकन मंगाते हुए भी पकड़ा गया है।

अस्पताल ले जाने का डालता है दवाब
पुलिस सूत्रों का कहना है कि वह चिकित्सा अधिकारी पर उसे झूठे स्वास्थ्य कारणों के आधार पर अस्पताल जाने की इजाजत दिलाने का दबाव भी डालता है। बताया जा रहा है कि सलेम बिना कारण ही एक साल के अंदर जेजे अस्पताल में 42 बार जा चुका है।

अबू सलेम का आरोप
अबू सलेम ने 14 अगस्त को विशेष टाडा अदालत में सौंपे गए अपने हलफनामे में आरोप लगाया था कि जाधव ने उसे प्रताड़िता किया। साथ ही मानसिक दाबाव डालकर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो