Patrika Hindi News

> > > > The body was found at the railway bridge

Photo Icon 'अगर तुम नहीं मिली तो मैं इस दुनिया को छोड़ जाऊंगा'

Updated: IST satna news
रेलवे पुल में मिला छात्र का शव, सुसाइड नोट बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सतना स्कूल से आने के बाद 12वीं का एक छात्र ट्यूशन पढऩे के लिए घर से निकला। जब काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो अंधेरा होने पर उसकी तलाश शुरू हुई। इस बीच खबर आई कि जैतवारा रेलवे स्टेशन के पास बने पावा पुल में एक युवक का शव पड़ा है। पुलिस पहुंची और मृत युवक की पहचान कराने के लिए छात्र के परिजनों को बुलाया गया।

परिवार ने क्षत विक्षत शव देखते ही उसे अपने बेटे हिमांशु उर्फ पारुल पुत्र अशोक कुमार पाण्डेय (17) निवासी बांधी बरहना के रूप में पहचान लिया। घटना स्थल के आसपास जांच के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट मिला। उसमें लिखा था, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। अगर पांच बजे नहीं मिली तो मैं इस दुनिया से चला जाऊंगा। फिर तुम पछताती रहोगी।

शाम को निकला था छात्र

हिमांशु गांव से हर रोज जैतवारा के सरस्वती स्कूल में पढऩे आता था। स्कूल के बाद वह शाम करीब पांच बजे से ट्यूशन भी अपने भाई के साथ जाता था। बुधवार को हिमांशु साइकिल से अपने भाई के साथ ट्यूशन नहीं गया। वह जैतवारा आकर किसी के इंतजार में घूमता रहा। मौके पर जांच करने पहुंचे वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. जेएस यादव, जीआरपी व जैतवारा थाना के अधिकारियों का कहना है कि हिमांशु की मृत्यु रात करीब 8 बजे ट्रेन से कटने से हुई है। मौके पर सामने आए तथ्यों के आधार पर पुलिस आत्महत्या का मामला मान रही है।

बोतल, सिगरेट, नकमीन

घटनास्थल से पुलिस ने शराब की तीन खाली बोतल, सिगरेट, पानी के पाउच, नमकीन और एक डिस्पोजल ग्लास बरामद किया है। यहीं पर एक पेन, रफ कॉपी मिली। कॉपी के पन्ने पर भी प्रेम और आत्महत्या से संबंधित लिखा गया। राइटिंग कुछ एेसी है कि नशे की हालत में लिखा हो। मृत युवक के पर्स से भी एक सुसाइड नोट मिला जो साफ राइटिंग में लिखा गया है। सुसाइड नोट में दो मोबाइल नंबर भी लिखे हैं, जिनके बारे में पुलिस पता लगा रही है। यह सब देखने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शराब के नशे में छात्र ने ट्रेन से कटकर जान दी है। हालांकि मामले की जांच जारी है।

पूछताछ के दायरे में कई

सुसाइड नोट में जो नंबर दर्ज हैं उनको रखने वालों से और संबंधित लड़की से पूछताछ हो सकती है। परिजनों की आशंका को भी पुलिस जांच में लेकर चल रही है। मृत युवक के भाई से भी जानकारी जुटाई गई है कि हिमांशु आखिर क्यों ट्यूशन नहीं गया और इसके बारे में घर पर सूचना क्यों नहीं दी गई? फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए तथ्यों को जुटाकर कार्रवाई आगे बढ़ाई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???