Patrika Hindi News

विंध्य में कोहरे ने मचाया कोहराम, पहले दिन 4 सड़क हादसों में 3 ने गंवाई जान

Updated: IST Road accident 3 killed
सुबह से एनएच समेत अन्य मार्गों पर वाहनों की रफ्तार थमी, संबंधित थाना पुलिस ने मृतकों के पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

सतना। विंध्य में कोहरे ने कोहराम मचाना शुरू कर दिया। अल सुबह से ही एनएच समेत अन्य मार्गों पर वाहनों की रफ्तार थम गई। इलाहाबाद-मुंबई रेलखंड की दो दर्जन से ज्यादा ट्रेनें घंटों लेट चल रही है। कोहरे के शुरुआती दिन रीवा, सतना, पन्ना को मिलाकर 4 सड़क हादसे हुए। जिसमें तीन लोगों ने मौके पर अपनी जान गवां दी। वहीं एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे है। संबंधित थाना पुलिस ने मृतकों के पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

बदा दें कि, दिसंबर के पहले ही दिन ठंड ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। गुनगुनी धूप के बीच बीते दिनों की बजाए ज्यादा ठंड महसूस की गई। भोर से ही कोहरे की चादर ने मौसम की रंगत को पूरी से डक लिया। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार आगामी 15 दिन हल्की व अंतिम माह में प्रदेश में कड़ाके की ठंड महसूस होगी।

रीवा: सड़क हादसे जीजा साले की मौत

मऊगंज पटेहरा पुल के पास सड़क हादसे में गुरुवार सुबह 8.30 बजे जीजा, साले की मौत हो गई है। बाइक में सवार होकर दोनों मऊगंज से बहुती जा रहे थे। जैसे ही वह पटेहरा पुल के पास पहुंच तो घने कोहरे के कारण सामने आ रहा ट्रक नहीं दिख पाया। जिससे बाइक सीधे ट्रक से भिड़ गई। पुलिस ने ट्रक क्रमांक-यूपी 63 टी 1215 को जब्त कर लिया है।

रीवा: बस ने छात्राओं को कुचला, एक मौत, एक घायल

शासकीय हाई स्कूल बदवार के सामने खड़ी दो छात्रों को तेज रफ्तार बस ने कु चल दिया। इसमें जहां एक छात्रा शालिनी कुशवाहा पिता कौशल निवासी जोरी की मौत हो गई है, वहीं दूसरी छात्रा हेमा वर्मा निवासी जोरी को घायल अवस्था में संजय गांधी में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद गुस्साएं लोगों ने रीवा सीधी गुढ मार्ग में जाम लगा दिया।

सतना: बेलगाम ट्रक ने यात्री बस को मारी टक्कर

सतना-चित्रकूट मार्ग में मझगवां के पास सुबह 8 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने यात्री बस को टक्कर मारकर फरार हो गया। जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली तो कुछ ही दूरी पर घेराबंदी कर आरोपी ट्रक चालक को पकड़कर वाहन जब्त कर लिया गया। गनीमत रही कि घटना में बस सवार यात्रियों को कोई चोंट नहीं आई। नहीं एक बड़ा हादसा हो जाता।

पन्ना: यात्री बस पलटी, पांच घायल

गुनौर-अमानगंज मार्ग में कटन के पास घने कोहरे के कारण परमज्योति ट्रेवल्स की बस क्रमांक-19 पी 1456 अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में जहां एक दर्जन यात्रियों को मामूली चोंटे आई है वहीं 5 यात्री गंभीर हो गए। थाना पुलिस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देवेन्द्रनगर और प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सलेहा में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???