scriptवांछित दस्यु सतीश गिरफ्तार | Satish desired bandit arrested | Patrika News

वांछित दस्यु सतीश गिरफ्तार

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 30, 2015 09:39:00 pm

 कई माह से पुलिस के लिए मुसीबत
तथा खण्डार क्षेत्र के लोगों के लिए आतंक का पर्याय बने जिला एसपी की ओर से दो हजार
के आरोपित दस्यु सतीश गुर्जर

Swaimadhopur photo

Swaimadhopur photo

सवाईमाधोपुर। कई माह से पुलिस के लिए मुसीबत तथा खण्डार क्षेत्र के लोगों के लिए आतंक का पर्याय बने जिला एसपी की ओर से दो हजार के आरोपित दस्यु सतीश गुर्जर को पुलिस ने सोमवार रात साढ़े नौ बजे बहरावण्डा कलां थाना क्षेत्र के बीहडों से गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक तेजराजसिंह ने बताया कि आरोपित के मोबाइल के आधार पर रविवार से उसे ट्रेस किया जा रहा था। एंटी डकैत फोर्स (एडीफ) टीम प्रभारी कमल कुमार के नेतृत्व में रविवार दोपहर से छह सदस्यीय हथियारबंद पुलिसकर्मियों की टीम लगातार इसका पीछा कर रही थी। पुलिस को सोमवार देर रात को सतीश के बहरावण्डा कलां थाना क्षेत्र के जंगलों में होने की सूचना मिली।इस पर उसकी घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। सतीश गुर्जर क्षेत्र के लोगों के लिए खौफ बना हुआ था। वहीं पुलिस के लिए भी सिरदर्द था। हाल ही में इसने फिरौती के लिए एक जने पर्ची थमाई थी। वहीं एक जने को धमकाकर दो बकरे ले गया था।

दो प्रदेशों का इनामी
राजस्थान व मध्यप्रदेश पुलिस का इनामी अपराधी सतीश दोनों प्रदेशों की पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। पुलिस इसको कई जगह तलाश कर रही थी।

आरोपित की गिरफ्तारी होने से लोगों में रोष भी बढ़ता जा रहा है। लेकिन अब गिरफ्तारी होने से राहत मिली है।

ये मामले थे दर्ज
जिला मुख्यालय स्थित मानटाउन थाने में 13 नवम्बर 2011 को बाइक चोरी करने, खण्डार थाने में 26 फरवरी को बनास नदी में बजरी खनन से जुड़े लोगों पर फायरिंग कर प्राणघातक हमला कर चौथवसूली मांगने, 16 सितम्बर 14 को भावपुर निवासी प्रभुलाल शर्मा की गोली मारकर हत्या करने तथा 13 जनवरी को 15 को डाबिच गांव में सरपंच प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा के दौरान प्रत्याशी के ससुर पर फायरिंग करने आदि के मामले दर्ज थे। इसी प्रकार करीब डेढ़ माह पूर्व बहरावण्डा कलां थाने में गोकुलपुर गांव में खेतों पर काम कर रहे एक जने पर फायरिंग कर धमकाने की प्राथमिकी दर्ज थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो