scriptपुलिस की नाक के नीचे लाखों की चोरी | Theft of millions under the noses of police | Patrika News

पुलिस की नाक के नीचे लाखों की चोरी

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 01, 2015 06:17:00 am

जिला मुख्यालय पर पुलिस के आला अफसरों तैनात होते हुए भी
चोरों ने आमजन की नींद उड़ा रखी है, लेकिन पुलिस चोरियों पर अंकुश नहीं लगा
पा रही है

Swaimadhopur photo

Swaimadhopur photo


सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय पर पुलिस के आला अफसरों तैनात होते हुए भी चोरों ने आमजन की नींद उड़ा रखी है, लेकिन पुलिस चोरियों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।

 चोरों ने रविवार को फिर बाल मंदिर कॉलोनी स्थित सूने मकान को निशाना बनाया और लाखों का माल पार कर ले गए। चोरी बनवारीलाल चौधरी के मकान में हुई। वह शनिवार को अपने खण्डार स्थित अपने गांव किशनगढ़ छर्रा गया था। सोमवार शाम मकान पर लौटा तो ताले टूटे मिले और घर में सारा सामान फैला हुआ था। पुलिस ने मौका मुआयना भी किया।

घी भी ले गए
पीडि़त ने बताया कि चोर अलमारी में रखे सोने के की चेन, अंगूठी, कानों के टॉप्स, दो जोड़ी चांदी की पायजेब, लेपटाप आदि ले ही गए। साथ ही रसोई में रखे गैस सिलेण्डर, चूल्हा, कुकर सहित अन्य बर्तन तथा घी, खाने-पीने का सामान भी ले गए। कमरे में रखे कीमती कपड़े, रजाई गद्दे भी नहीं छोड़े। पीडि़त ने बताया कि चोरों ने पिछले डेढ़ साल के दौरान तीसरी बार उसके मकान को निशाना बनाया है। इससे पहले वे समर्सिबल के सामान, बैटरी आदि ले गए थे। दूसरी बार लेपटाप, एलसीडी व जेवरात आदि ले गए थे।

सात दिन चार चोरियां
सात दिन में चोरी की चार वारदातें हो चुकी है। इस सप्ताह शहर स्थिति जगदीश मंदिर में चोरी हुई। इसके अलावा हलवाई की दुकान में एवं फिर रेलवे कॉलोनी स्थित मकान में चोरी हुई है। बाल मंदिर में चौथी चोरी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो