scriptपत्नी को देख पति ने भी पीया विषाक्त पदार्थ | Wife and husband drank the toxic substance | Patrika News
सवाई माधोपुर

पत्नी को देख पति ने भी पीया विषाक्त पदार्थ

खण्डार थाना
इलाके के दौलतपुरा गांव में रविवार दोपहर पत्नी को विषाक्त पीते देख पति ने भी
विषाक्त पी लिया। इससे दोनों की तबीयत बिगड़ गई

सवाई माधोपुरOct 05, 2015 / 01:51 am

शंकर शर्मा

Swaimadhopur photo

Swaimadhopur photo

सवाईमाधोपुर। खण्डार थाना इलाके के दौलतपुरा गांव में रविवार दोपहर पत्नी को विषाक्त पीते देख पति ने भी विषाक्त पी लिया। इससे दोनों की तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

विषाक्त पीने का कारण पति से मांगने पर भी महिला को पीहर में बातचीत करने के लिए मोबाइल नहीं मिलना माना जा रहा है। जिला अस्पताल में भर्ती दौलतपुरा निवासी महेन्द्र (22) पुत्र बाबूलाल बैरवा व छोटा (20) पत्नी महेन्द्र बैरवा की हालत में सुधार है। सूचना पर पहुंचे एसडीएम डॉ. विक्रम जिंदल ने दम्पती के अलग-अलग बयान दर्ज किए हैं।

जिला अस्पताल के चौकी प्रभारी हरिमोहन चौधरी के अनुसार महिला छोटा ने बताया कि उसके पीहर से परिजनों का पति के मोबाइल पर फोन आया था। पति ने पत्नी को पीहर से फोन आने की जानकारी दी गई। इस पर पत्नी ने पीहर में बात करने के लिए पति से मोबाइल मांगा तो उसने बेलेंस नहीं होने की कहकर फोन नहीं दिया। इस पर नाराज होकर पत्नी ने घर में रखा विषाक्त पदार्थ पी लिया।

पत्नी को विषाक्त पीता देख पति ने भी उसके साथ-साथ कीटनाशक पी लिया। इससे दोनों ही अचेत हो गए। इस दौरान परिजन अन्य कमरों में थे। बाद में पता चलते ही उन्हें अस्पताल लेकर पहंुचे।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो