Patrika Hindi News

टेबलेट के लिए खास एक्सेसरीज आपका काम बना सकते हैं आसान

Updated: IST Tablet
आप चाहे आईपैड प्रो पर काम करें, खेलें या कुछ तैयार करें, आपके लिए कई एक्सेसरीज उपलब्ध हैं

आईपैड प्रो 12.9 और आईपैड प्रो 9.7 पावरफुल टैबलेट्स हैं। यह एप्पल के स्मार्ट कनेक्टर द्वारा बनाया गया है। इससे एक्सेसरीज जोडऩे में मदद मिल जाती है। एप्पल के ऑफिशियल कलेक्शन के अलावा भी आईपैड प्रो के लिए कई एक्सेसरीज मौजूद हैं। आप चाहे आईपैड प्रो पर काम करें, खेलें या कुछ तैयार करें, आपके लिए कई एक्सेसरीज उपलब्ध हैं।

फीचर-पैक्ड कीबोर्ड केस

स्लिम 9.7 इंच आईपैड प्रो में इरगोनॉमिक कीबोर्ड केस में इंटीग्रेट करना आसान नहीं है। लेकिन अब फीचर पैक्ड कीबोर्ड केस की मदद ले सकते हैं। इनसिपियो का कामकेस प्लस बैकलिट कीबोर्ड केस उपयोगी है। इसमें एलईडी बैक लाइटिंग लगी है। इसका स्मार्ट हिंग कीबोर्ड को टैबलेट से अटैच करता है। टैबलेट को 360 डिग्री पर एडजस्ट कर सकते हैं।

नया नजरिया प्राप्त करें

ज्यादातर आईपैड स्टैंड्स पोजीशन्स की लिमिटेड रेंज ऑफर करते हैं। इससे स्क्रीन का आदर्श व्यू प्राप्त करने में परेशानी होती है। ओक्टा का स्पाइडर मंकी इस समस्या को दूर कर सकता है। इसका फ्लेक्सिबल स्टील फ्रेम अनलिमिटेड डिग्री की आजादी देता है। इसकी अडैप्टिव नेक को आप स्टैबिलिशिंग माउंट की तरह काम में ले सकते हैं।

एप्पल पेंसिल का कलात्मक विकल्प

एप्पल पेंसिल लिखने और स्क्रैच तैयार करने में उपयोगी है लेकिन यदि आप कोई कलात्मक विकल्प चाहते हैं तो सेनसु आर्टिस्ट ब्रश एंड स्टायलस काम में ले सकते हैं। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है, इसमें एक ब्रश होता है जो डिजिटल कलाकारों के लिए काम का है। इसमें एक स्टायलस भी मौजूद है, जिससे आप स्क्रैच कर सकते हैं।

आईपैड चलता रहेगा

आप चाहते हैं कि आईपैड प्रो सफर के दौरान चलता रहे तो टेकलिंक रिचार्ज 12000 बैटरी बैंक काम में लें। इसमें ड्यूल यूएसबी पोट्र्स हैं। इससे आईफोन या आईपैड एक साथ चार्ज हो सकते हैं।

टैबलेट का हाई-एंड बैग

द पैड एंड क्विल वॉलेट लेदर बैग टैबलेट के लिए उपयोगी है। इसमें कई तरह की खूबियां हैं। इसमें फुल ग्रेन लेदर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें पैराशूट ग्रेड स्टिचिंग की गई है। इसमें अलग-अलग सामानों जैसे आईपैड प्रो, लाइटनिंग केबल, चार्जर और दो स्टायलस होल्डर के लिए जगह है। इसमें आपको नोटबुक और वायरलेस एप्पल स्मार्ट कीबोर्ड के लिए भी स्पेस मिलता है।

स्मार्ट कनेक्टर

स्मार्ट कनेक्टर आपके टैबलेट के लिए एक अच्छा आइडिया साबित हो सकता है, पर ज्यादातर मामलों में यह केवल कीबोड्र्स के लिए ही काम आता है। लॉजीटेक ने इसमें काफी सुधार किया है और इसमें बेस चार्जिंग स्टैंड लगाया है। इस तरह स्मार्ट कनेक्टर आपके आईपैड प्रो को चार्ज करने के काम आ सकता है। इसके चार्जिंग क्रेडल में लगी मैग्नेट्स इस बात को सुनिश्चित करती हैं कि आपकी स्लेट अलाइन्ड रहे। इस तरह आपके द्वारा टैबलेट को प्लग-इन करने में आसानी रहती है। स्मार्ट कनेक्टर आईपैड प्रो और स्मार्ट कीबोर्ड के बीच में पावर और डाटा दोनों ट्रांसफर कर सकता है। इसके लिए किसी तरह की बैटरीज की भी जरूरत नहीं होती है।

उपयोगी फीचर्स और स्टाइलिश केस

आजकल हर व्यक्ति भागदौड़ के माहौल में काम करता है। ऐसे में डिवाइस को सुरक्षित बनाए रखना भी एक चुनौती बन जाता है। यदि आप अपने टैबलेट को सुरक्षित बनाए रखना चाहते हैं तो आप एसटीएम अलटास केस काम में ले सकते हैं। यह एक्सेसरी लेने के बाद टैबलेट की चिंता नहीं करनी पड़ती। इसका डिजाइन स्लिम है। यह काफी क्लासी नजर आता है। अपना आईपैड किसी भी बैग में रखें, वह बल्की नजर नहीं आएगा। यह आपकी महंगी एप्पल पेंसिल के लिए भी स्लॉट ऑफर करता है। यह एक स्टैंड के रूप में फोल्ड भी हो सकता है। यह काफी उपयोगी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???