Patrika Hindi News

सीहोर रोड पर बाइक भिड़ंत में दो की मौत, एक गंभीर

Updated: IST
खटपुरा गांव के पास हुए एक अन्य हादसे में एक दर्जन मवेशियों की मौत, ट्रक छोड़कर चालक फरार

श्यामपुर। सीहोर रोड पर पारवा नदी के पास रविवार सुबह करीब 11 बजे दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में दोनेां बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते भोपाल हमीदिया रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह 11 बजे खजूरिया खुर्दं निवासी रवि (18 ) पिता गोविंद गौर अपने गांव से कादमपुर निवासी रामबाबू पिता प्रेम नारायण को साथ अपनी बाइक से श्यामपुर की ओर आ रहा था। बताया जाता हैकि इस दौरान सामने से बैरागढ़ खुमान निवासी किशोर सिंह (25) पिता विक्रम मेवाड़ा अपनी बाइक से जिला मुख्यालय की ओर जा रहा था। श्यामपुर से 5 किलोमीटर दूर जिला मुख्यालय की ओर पारवा नदी के पास दोनों बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रवि गौर की बाइक के पीछे बैठा रामबाबू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे श्यामपुर अस्पताल से भोपाल हमीदिया रेफर कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों शवों का पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

इधर सड़क पार कर रहे मवेशियों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

शाहगंज. शाहगंज से पांच किलोमीटर दूर स्थित ग्राम खटपुरा के पास रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे मवेशियों को रौंद दिया। इस हादसे में एक दर्जन से अधिक मवेशियों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार ग्राम जनवासा स्थित गौशाला के मवेशी जंगल में चरने जा रहे थे। इन मवेशियों के साथ तीन चरवाह भी साथ थे। इस दौरान ग्राम खटपुरा स्थित रोड को पार करते समय भोपाल से शाहगंज की तरफ आ रहा डीएपी से भरे ट्रक एमपी09-केडी9018 ने टक्कर मार दी। हादसे में एक दर्जन मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग गया। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???