script

हेजल से सगाई के बाद यहां खुशी मनाने पहुंचे युवी

Published: Nov 18, 2015 10:54:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

एक तरफ जहां टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच बेंगलुरु में खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मुकाबला ड्रॉ होने की स्थिति में पहुंच गया है, वहीं दूसरी ओर लंबे समय से वापसी की बांट जोह रहे भारतीय क्रिकेटर, युसूफ पठान की बर्थडे पार्टी पर उनके घर पहुंचे। 

नई दिल्ली। एक तरफ जहां टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच बेंगलुरु में खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मुकाबला ड्रॉ होने की स्थिति में पहुंच गया है, वहीं दूसरी ओर लंबे समय से वापसी की बांट जोह रहे भारतीय क्रिकेटर, युसूफ पठान की बर्थडे पार्टी पर उनके घर पहुंचे। 

दरअसल, 17 नवंबर को यूसुफ पठान का जन्मदिन था और रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा और पंजाब की टीमें आमने-सामने थी। ऐसे में यूसुफ पठान ने अपने जन्मदिन पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अपने घर पर आमंत्रित किया। 


इस मौके की तस्वीर यूसुफ पठान के भाई इरफान पठान ने सोशल साइट ट्विटर पर शेयर की। तस्वीर में युवराज सिंह, मुनफ पटेल, अंबाती रायुडू नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि हरभजन सिंह और युवराज सिंह जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से सजी पंजाब की टीम को फॉलोआन की शर्मिंदगी झेलने के बाद बड़ौदा के हाथों रणजी ट्राफी ग्रुप-बी मैच के तीसरे ही दिन मंगलवार को पारी और 116 रन की करारी शिकस्त का सामना पड़ा। 

इस मैच में शानदार जीत के साथ बड़ौदा को बोनस अंक सहित सात अंक मिले। बड़ौदा ने पंजाब की पहली पारी को 65.5 ओवर में 212 रन पर ढेर करने के बाद फॉलोआन कराया। 

]

इसके बाद उसकी दूसरी पारी को भी 38.4 ओवर में 147 रन पर ढेर कर पारी और 116 रन से शानदार जीत दर्ज कर ली। इस जीत से बड़ौदा को सात अंक हासिल हुये है। 

बड़ौदा की इस सत्र में यह दूसरी जीत है और वह 16 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया है जबकि पंजाब अपनी दूसरी हार झेलने के बाद 17 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

ट्रेंडिंग वीडियो