Patrika Hindi News

पर्किंग अस्पताल परिसर से बाहर करने से बिगड़ी यातायात व्यवस्था

Updated: IST sehore hospital parking
अस्पताल चौराहे पर पार्किंग की व्यवस्था किए जाने से जाम के हालात बनने लगे हैं। शुक्रवार को भी अनेक बार अस्पताल चौराहे पर जाम के हालात बनते रहे।

सीहोर। जिला अस्पताल परिसर को चाक चौबंद करने के साथ ही अस्पताल परिसर में लगने वाले पार्किंग को परिसर के बाहर कर दिया गया है। अस्पताल परिसर के बाहर पार्किंग समस्या पैदा कर रही है।

अस्पताल चौराहे पर पार्किंग की व्यवस्था किए जाने से जाम के हालात बनने लगे हैं। शुक्रवार को भी अनेक बार अस्पताल चौराहे पर जाम के हालात बनते रहे। जिला अस्पताल की व्यवस्था सुधारने को लेकर जिला अस्पताल में पिछले दिनों से जिला प्रशासन द्वारा विशेष ध्यान दिया जा रहा है। एडीएम चंद्रमोहन मिश्रा ने पिछले दिनों अस्पताल की व्यवस्था चाक-चौबंद करने के लिए निरीक्षण किया गया था। अस्पताल की व्यवस्था को लेकर पिछले सप्ताह में अस्पताल परिसर में लगने वाले पार्किंग को भी बाहर कर दिया गया था।पार्किंग व्यवस्था परिसर से बाहर किए जाने के बाद से अस्पताल चौराहे पर परेशानी बढ़ गई है। अस्पताल में आने वाले वाहन और चौराहे से निकलने वाले वाहनों से यहां हर दिन जाम के हालात निर्मित होने लगे हैं। शुक्रवार को भी दिन भी अनेक बार जाम के हालात निर्मित हुए।

परिसर के बाहर चार पहिया वाहनों का कब्जा

अस्पताल परिसर के बाहर परिसर के किसान तीन और चार पहिया वाहनों के खड़े रहने से पर्याप्त रूप से पार्किंग की स्थिति नहीं है। अस्पताल परिसर के बाहर काफी संख्या में दीवार के सहारे तीन और चार पहिया वाहनों के खड़े रहने के साथ ही पार्किंग के दो पहिया वाहन खड़े रहने से वाहनों का दबाव अधिक हो जाता है।ऐसी स्थिति में यहां जाम के हालात निर्मित हो जाते हैं। इस संबंध में स्टैंड ठेकेदार संचालक संतोष राठौर का कहना हैकि पार्किंग के लिए पर्याप्त जगह नहीं देने से परेशानी आ रही है। अस्पताल प्रबंधन ने परिसर के बाहर तीन और चार पहिया वाहनों को हटवाने की बात कही गई थी, लेकिन इन्हें हटवाया नहीं गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???